Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हो गया कन्फर्म, Prabhas की Salaar का पार्ट 2 होगा और भी धांसू, सामने आ गया टाइटल

Prabhas की फिल्म Salaar आज रिलीज हो गई है. ऐसे में अब इसके सीक्वल को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. पार्ट-2 का नाम भी सामने आ गया है. जानें क्या है अपडेट.

Latest News
हो गया कन्फर्म, Prabhas की Salaar का पार्ट 2 होगा और भी धांसू, सामने आ गया टाइटल

Prabhas film Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. मूवी को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. मेकर्स से लेकर एक्टर्स ने भी फिल्म को हिट कराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. वहीं अब इसके सीक्वल को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. पार्ट-1 (Salaar: Part 1 – Ceasefire) के रिलीज के बाद इसके पार्ट-2 (Salaar: Part 2) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिससे प्रभास के चाहने वालों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. 

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार आज यानी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं इसके सीक्वल को लेकर बड़ी सस्पेंस खुल गया है. फिल्म के आखिरी क्रेडिट में, मेकर्स ने दूसरे पार्ट के टाइटल का खुलासा कर दिया है. जैसे ही 'सालार' का अंतिम क्रेडिट जारी हुआ, प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ। जबकि पार्ट में अंतिम क्रेडिट दृश्य नहीं था, निर्माताओं ने फिल्म का शीर्षक प्रकट करने का निर्णय लिया। दूसरे पार्ट का टाइटल 'सालार: पार्ट 2 - शौर्यांग पर्व' है.

सालार के रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में प्रशांत नील ने कहा था कि इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग अभी बाकी है और काम बाद में शुरू होगा. हालांकि पहले ही ये साफ हो गया था कि फिल्म का सीक्वल रिलीज होगा. खास बात ये है कि शौर्यांग पर्व पार्ट में दिखाया जाएगा कि कैसे प्रभास देव वरदा यानी पृथ्वीराज का दुश्मन बन जाता है.

ये भी पढ़ें: Dunki Vs Salaar: प्रभास से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा भारी? होश उड़ा देगी 'सालार' की पहले दिन की कमाई

पहले दिन के आंकड़ों की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि प्रभास की फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है. ऑरमैक्स मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' पहले दिन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 116.8 करोड़ पहुंचेगा. 

ये भी पढ़ें: Salaar Cast Fees: मुंह देखते रह गए स्टार्स, डायरेक्टर की फीस में खर्च हुए इतने करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement