Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

इन दिनों कन्नड़ फिल्म Kantara के काफी चर्चे हैं. फिल्म को लोगों की काफी तरीफ मिल रही है. वहीं अब बाहुबली फेम एक्टर Prabhas ने भी फिल्म की तारीफ की है.

Latest News
Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

Prabhas प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कन्नड़ फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए हाल ही में इसे हिंदी में रिलीज किया गया है. ऐसे में फिल्म को साउथ में ही नहीं अब हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब साउथ एक्टर प्रभास ने फिल्म की तारीफ कर डाली है. एक्टर ने कांतारा को एक बार नहीं, बल्कि दो बार देखी है. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने पोस्ट के जरिए किया है. इससे पहले धनुष और राणा दग्गुबाती भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. 

ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. ये फिल्म कन्नड़ भाषा में पहले से ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार आर चुकी है. 14 अक्टूबर को फिल्म को हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. इसी बीच साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास भी फिल्म के मुरीज हो गए हैं और उन्होंने इसे दो बार देख डाला है. प्रभास ने सोशल मीडिया पर इस बारे में शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बाहुबली ने लिखा, 'कांतारा को दूसरी बार देखा और ये कितना शानदार एक्सपीरिएंस रहा! गजब का कॉन्सेप्ट और थ्रिलिंग क्लाइमेक्स, जरुर - सिनेमाघरों में फिल्म देखें.'

इससे पहले तमिल सुपरस्टार धनुष ने कांतारा की जमकर तारीफ की थी. एक्टर ने ऋषभ शेट्टी की कंटारा देखी और फिल्म की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, "कांतारा... माइंड ब्लोइंग !! जरूर देखें... ऋषभ शेट्टी, आपको अपने आप पर बहुत गर्व होना चाहिए. बधाई हो. फिल्म के सभी कलाकारों और तकनीशियनों को एक बड़ा हग.'

इसके अलावा, कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने भी कांतारा की टीम और ऋषभ शेट्टी के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा. किच्चा ने ऋषभ को फिल्म में उनके "शानदार प्रदर्शन" के लिए सराहा है. 

ये भी पढ़ें: Doctor G और Code Name Tiranga को टक्कर दे पाएगा Kantara का हिंदी वर्जन! थिएटर्स में आज हो रही हैं रिलीज

फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

ऋषभ शेट्टी की कांटारा यश की KGF: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए IMDb पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बन गई है. मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: 1, नागार्जुन की द घोस्ट और चिरंजीवी के गॉडफादर के साथ बड़े पर्दे पर क्लैश होने के बावजूद कांतारा बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है.

एक्शन थ्रिलर फिल्म को 16 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है. अपनी रिलीज़ के सात दिनों के भीतर ही फिल्म ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement