Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, पान मसाला और सिगरेट के बाद इस ऐड को करने से किया इंकार

Allu Arjun ने पान मसाला और सिगरेट के एड को ठुकराने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने इस फैसले के पीछे की जो वजह बताई थी उससे फैंस काफी इंप्रेस हो गए थे पर एक्टर ने अब एक और करोड़ों के एड को इंकार कर दिया है.

Latest News
Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, पान मसाला और सिगरेट के बाद इस ऐड को करने से किया इंकार

अब Amazon Prime पर Allu arjun की pushpa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन 'पुष्पाः द राइज' के बाद से देशभर में फेमस हो गए हैं. इस फिल्म के बाद वो पैन इंडिया स्टार बन गए और लाखों दिलों पर राज करने लगे. पुष्पा फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की भी शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं एक्टर अब कई ब्रांड्स के भी फेवरेट बन चुके हैं. इसी बीच एक्टर ने हाल ही में ऐसा काम किया है जिसके बारे में जानकर लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद बड़े-बड़े ब्रांड्स अपने एड में अल्लू अर्जुन को लेने के लिए लाइन में लगे हुए हैं. कुछ दिनों पहले अल्लू अर्जुन ने एक पान मसाले का एड ठुकरा दिया था जिसके बाद जमकर लोगों ने उनकी तारीफ की थी. यही नहीं एक्टर सिगरेट का एड करने के लिए भी मना कर चुके हैं पर हाल ही में खबर आई है कि अल्लू अर्जुन ने अब शराब के एड को भी करने मना कर दिया है. उन्होंने इस करोड़ों के ऑफर को मना कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 के बाद Allu Arjun ने बढ़ाई फीस, बड़े- बड़े बॉलीवुड स्टार्स को भी नहीं मिलते इतने पैसे!a

खबरों की मानें तो एक्टर को इस ब्रांड के एड के लिए 7.5 करोड़ रुपये की कीमत ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इसको करने से मना कर दिया. अल्‍लू अर्जुन इससे पहले तंबाकू और सिगरेट के विज्ञापन को भी ठुकरा चुके हैं. एक्टर के ऐसा करने के बाद से लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सही मायने में सुपरस्‍टार बता रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार अल्लू ने एक फेमस पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करने से मना कर दिया था. ये कंपनी अल्लू को एक दिन के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस देने को तैयार थी पर उन्होंने पैसों को महत्व नहीं दिया. एक्टर की टीम का कहना है कि वो शराब, सिगरेट और पान मसाला जैसे मादक पदार्थों का एड करने के सख्त खिलाफ हैं.

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे Allu Arjun! धांसू फोटो शेयर कर लोगों को दे डाली ये वार्निंग

बता दें कि पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया अपील को देखते हुए कई बड़े ब्रांड्स उन्हें साइन कर चुके हैं. इनमें कोका-कोला, एस्ट्रल, केएफसी, रेडबस और जोमैटो शामिल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement