Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने बढ़ाया वजन! नया लुक देख दंग रह जाएंगे आप

Allu Arjun की फिल्म Pushpa को लेकर लोगों का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के गाने हों या उसके डायलॉग, सभी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट के साथ लोगों के दिलों में जगह बनाने आ रहे हैं.

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने बढ़ाया वजन! नया लुक देख दंग रह जाएंगे आप

Allu Arjun अल्लू अर्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा : द राइज (Pushpa: The Rise) 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म की सफलता के साथ ही अल्लू अर्जुन पैन स्टार बन गए. उनके लुक से लेकर उनके स्टाइल को लोग जमकर कॉपी करने लगे. इसी बीच पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन का एक शॉकिंग लुक सामने आया है जिसे देख उनके फैंस काफी हैरान हैं. यही नहीं वो अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो गए हैं. 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर 'पुष्पा: द राइज' फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं, फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स मे इसका दूसरा पार्ट 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) लाने का फैसला कर लिया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म की कहानी को लेकर दावा किया जा रहा था. इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस बार कौन सा एक्टर विलेन (Pushpa Villain) बनकर इस फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन से भिड़ेगा. इसी बीच अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के लुक में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा था, जिस वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. 

उनके इस लुक को देखकर कई फैंस जहां उनकी तारीफें करते दिखे वहीं अल्लू अर्जुन मोटापे को लेकर ट्रोल भी हो गए. अल्लू अर्जुन को फैट शेम कर दिया गया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'वड़ापाव लुक'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिन पर दिन बुड्ढे होते जा रहे'. 

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

बता दें कि काफी समय से पुष्पा 2 को लेकर चर्चा है. इस फिल्म के बजट और अल्लू अर्जुन की फीस भी सुर्खियों में बनी हुई है. सोर्स की मानें तो अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहे हैं.  वहीं दूसरी ओर पुष्पा की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा’ के लिए 8-10 करोड़ रुपये फीस ली थी. फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका दोगुनी फीस यानी वो कम से कम 15 करोड़ फीस लेंगी. फिल्म के बजट की बात करें तो पुष्पा 400 करोड़ के तगड़े बजट में बन रही है, जबकि पुष्पा पार्ट 1 का बजट 200-250 करोड़ रुपये था.

ये भी पढ़ें: लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है फिल्म 'Pushpa', जानें क्यों है इसकी करोड़ों में कीमत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement