Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जहां कभी थे कंडक्टर, उसी बस डिपो में पहुंच गए Rajinikanth, दिया बड़ा सरप्राइज

Rajinikanth ने हाल ही में बेंगलुरु के जयनगर में बस डिपो का दौरा किया. ये वही बस डिपो है जहां कभी एक्टर कंडक्टर हुआ करते थे. सुपरस्टार को देख लोग काफी एक्साइटेड दिखे.

Latest News
जहां कभी थे कंडक्टर, उसी बस डिपो में पहुंच गए Rajinikanth, दिया बड़ा सरप्राइज

Rajinikanth at bus depot in Jayanagar, Bangalore (pc: Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म (Jailer) दुनियाभर में धांसू कलेक्शन कर रही है. हर दिन फिल्म कमाई का कोई ना कोई रिकॉर्ड (Jailer box office collection) तोड़ रही है. जेलर ने अब तक दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म की सक्सेस के बीच एक्टर हाल ही में उसी बस डिपो (Rajinikanth Bus Depot) पर अचानक से पहुंच गए जहां वो कंडक्टर के रूप में काम किया करते थे. उन्हें देख वहां के लोग काफी एक्साइटेड हो गए और गर्म जोशी से एक्टर का वेलकम किया गया.

रजनीकांत बीते दिन बेंगलुरु के उसी बस डिपो पर पहुंचे थे जहां कभी वो बस कंडक्टक का काम किया करते थे. इस दौरान उन्होंने बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) बस ड्राइवरों, कंडक्टरों और सहायकों के साथ बातचीत की. साथ ही उन्होंने कई सारी फोटोज भी क्लिक कराई. उनके आने की जानकारी किसी को नहीं थी इसलिए एक्टर को वहां अचानक देख लोग एक्साइटेड हो गए.

इसके बाद एक्टर बेंगलुरु के राघवेंद्र मंदिर में पूजा-अर्चना करने भी पहुंचे जहां की कई फोटो और वीडियो सामने आई. बता दें कि रजनीकांत 160 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. बेंगलुरु में जन्में सुपरस्टार ने फिल्मों में आने से पहले कई सारे काम किए थे जिसमें बस कंडक्टर भी शामिल है.

बताया जाता है कि कंडक्टर के रूप में रजनीकांत बस यात्रियों को काफी एंटरटेन किया करते थे और यही नहीं कहा जाता है कि तभी किसी ने उन्हें एक्टर बनने का सुझाव दिया था. अपनी स्कूली की पढ़ाई पूरी करने के बाद रजनीकांत ने बस कंडक्टर के अलावा कुली और बढ़ई सहित कई और काम भी किए थे. 

ये भी पढ़ें: Jailer Box Office Collection: नहीं थम रहा Rajinikanth की फिल्म का तूफान, अब तक कर डाली इतने करोड़ की कमाई

जेलर ने किया धांसू कलेक्शन 

रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब इसने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? अब थलाइवा ने खुद बताई वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement