Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, बोल्ड शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोन्ड फिगर

Rashmika Mandanna को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. उनका Bold लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Rashmika Mandanna ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, बोल्ड शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोन्ड फिगर

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को जी सिने अवॉर्ड (Zee Cine Awards 2023) के रेड कार्पेट पर देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस की काफी चर्चा रही. ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में रश्मिका किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. इस ड्रेस में उनका सबसे बोल्ड अवतार दिख रहा है. फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

रश्मिका मंदाना हाल ही में मिलान से वापस आई हैं. उन्होंने वहां फैशन वीक में हिस्सा लिया था. इस इवेंट में उनकी मुलाकात साउथ कोरियन स्टार और थाई स्टार से हुई जिसकी कई फोटोज वायरल हो रही थीं. भारत लौटकर एक्ट्रेस जी सिने अवॉर्ड 2023 में शिरकत करने पहुंची. यहां उनके लुक की काफी चर्चा रही. 

इवेंट में रश्मिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसके साथ लॉन्ग ट्रेल है. इस ड्रेस में वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थीं. एक्ट्रेस ने हाई हील्स और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया था. वहीं हमेशा की तरह उन्होंने इस बार भी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस का दिल जीत लिया है. 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने अलग अलग शहरों में खरीदे 5 आलीशान फ्लैट्स, एक्ट्रेस ने यूं रिएक्ट कर बताई सच्चाई

एक्ट्रेस का वीडियो सामने आते ही फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिखे. एक यूजर ने लिखा, 'सो प्रिटी'. एक और फैन ने उन्हें फिर से 'नेशनल क्रेश' कह डाला है. हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. यूजर्स का कहना है कि उनपर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा रंग चढ़ गया है.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने ट्रोल्स और gossip पर तोड़ी चुप्पी, दर्द बयान कर कहा 'जिंदगी का पार्ट बन चुका है'

Zee Cine Awards 2023 में शामिल हुए ये सितारे 

रश्मिका के अलावा कई सितारों ने अवॉर्ड शो में शिरकत की. इसमें कृति सेनन, पूजा हेगड़े, बाबिल खान, विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई सितारे नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement