Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna को मैनेजर ने लगाया 80 लाख का चूना, एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत

Rashmika Mandanna की मैनेजर ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत की है, जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएगे. इस हरकत के सामने आने के बाद एक्ट्रेस हैरान-परेशान हो गई हैं.

Rashmika Mandanna को मैनेजर ने लगाया 80 लाख का चूना, एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत

Rashmika Mandanna के साथ हुई ठगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में धोखाधड़ी की शिकार हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'पुष्पा' फेम रश्मिका के साथ 80 लाख रुपये की ठगी हो गई है. हैरानी की बात ये भी है कि एक्ट्रेस के साथ इस क्राइम को अंजाम देने वाली और कोई नहीं बल्कि उनकी मैनेजर हैं, जिन्हें वो सालों से जानती थी. मैनेजर पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस के साथ फ्रॉड करके 80 लाख रुपए हड़प लिए. बताया जा रहा है कि करतूत सामने आने के बाद मैनेजर को नौकरी से तो हाथ धोना ही पड़ा है और इसके साथ ही उसके खिलाफ कानूनी एक्शन भी लिया गया है.

रश्मिका मंदाना के साथ काम करने वाली उनकी मैनेजर काफी सालों से जुड़ी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मैनेजर धीरे- धीरे पूरी प्लानिंग के साथ एक्ट्रेस को चूना लगाने का काम कर रही थीं. जब 80 लाख रुपए गायब होने की बात सामने आई तब जाकर एक्ट्रेस को अपने साथ हुए क्राइम का एहसास हुआ. बताया जा रहा है कि इस घटना ने एक्ट्रेस को झकझोर कर रख दिया है और वो यकीन ही नहीं कर पा रही हैं. रश्मिका ने गुस्से में इस मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 से लीक हुई 'श्रिवल्ली' की ऐसी फोटो, खुल गया सारा सस्पेंस? परेशान हैं Allu Arjun के फैंस

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. 'एनिमल' का फर्स्ट लुक और प्री-टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है और बताया जा रहा है कि जुलाई महीने के आखिरी हफ्ते में इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि रश्मिका फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और वो साउथ के बाद अब बॉलीवुड पर भी राज करने की तैयारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna यूं ही नहीं कही जाती हैं 'नेशनल क्रश', इस वायरल वीडियो ने फिर जीता फैंस का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement