Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna के मैनेजर ने की थी 80 लाख की ठगी? अब खुद एक्ट्रेस की ये बात कर देगी हैरान

Rashmika Mandanna की मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख रुपए की ठगी कर दी थी. ऐसी खबरों ने तहलका मचा दिया था. अब एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Rashmika Mandanna के मैनेजर ने की थी 80 लाख की ठगी? अब खुद एक्ट्रेस की ये बात कर देगी हैरान

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने साथ हुए धोखाधड़ी के मामले को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि रश्मिका के साथ उनकी मैनेजर (Rashmika Mandanna manager) ने 80 लाख रुपये की ठगी कर दी है. कहा जा रहा था कि बात सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था और उनके खिलाफ कानूनी एक्शन भी लिया है. हालांकि अब इस मामले में खुद एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर ने बयान दिया है. 

रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने चल रही ठगी की अफवाहों के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है. उन्होंने घोषणा की है कि दोनों के अलग होने का फैसला सौहार्दपूर्ण है. एक आधिकारिक बयान में, रश्मिका और उनकी मैनेजेर ने इस बात पर जोर दिया कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है और उनके जाने से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया.

बयाने में लिखा 'हमारे बीच कोई नकारात्मकता नहीं है. हमने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है कि हम कैसे अलग हो रहे हैं. हम पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और हमने अब से अलग रहकर काम करने का फैसला किया है.'

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna यूं ही नहीं कही जाती हैं 'नेशनल क्रश', इस वायरल वीडियो ने फिर जीता फैंस का दिल

बता दें कि बीते दिनों खबर थी कि पुष्पा एक्ट्रेस के साथ काम करने वाली उनकी मैनेजर ने उन्हें लाखों का चूना लगा दिया था. ये ठगी 80 लाख रुपये की बताई जा रही थी. कहा ये भी जा रहा था कि बात सामने आने के बाद रश्मिका ने गुस्से में इस मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था. इस मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी.

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 से लीक हुई 'श्रिवल्ली' की ऐसी फोटो, खुल गया सारा सस्पेंस? परेशान हैं Allu Arjun के फैंस

फिल्मों की बात करें तो रश्मिका जल्द रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल में नजर आएंगी. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का क्लैश गदर 2 और ओह माय गॉड 2 से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement