Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रुमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Deverakonda के साथ विदेश में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं Rashmika Mandanna, यहां है सबूत

Vijay Deverakonda और Rashmika Mandanna की डेटिंग की खबरें बीते काफी दिनों से काफी चर्चा में हैं. अब फैंस को इस बात का सबूत भी मिल गया है कि दोनों स्टार्स ने टर्की में साथ में वेकेशन एन्जॉय किया था.

Latest News
रुमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Deverakonda के साथ विदेश में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं Rashmika Mandanna, यहां है सबूत

vijay deverakonda rashmika mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंंडस्ट्री में इस समय विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में हैं. काफी समय से दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि दोनों ने इन खबरों पर चुप्पी साध कर रखी है. एक बार फिर साउथ स्टार्स की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसे देख फैंस का कहना है कि दोनों साथ में पिछले दिनों टर्की में वेकेशन मनने गए थे. 

रश्मिका मंदाना ने कुछ समय पहले तुर्की में अपनी छुट्टियों की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'पहली तस्वीर डेस्टिनेशन की थी और वीडियो में मैं उसे ढूंढने की कोशिश कर रही था.. ट्रैवल के दिनों की याद आती है.'

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को छोड़ इस साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं Rashmika Mandanna? जानें क्या है हकीकत

ये फोटोज तुर्की की हैं, जहां फिल्म कुशी की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा मौजूद थे. इस फोटो के सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विजय की वो फोटो निकाल डाली जो उसी जगह की थी. इससे लोगों को कन्फर्म हो गया कि रश्मिका और विजय साथ में तुर्की में थे. एक्टर के इस पोस्ट की फोटोज में आप उसी जगह को देख पाएंगे जहां पर एक्ट्रेस की फोटो है. 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने कंफर्म कर दिया Vijay Devarakonda संग ब्रेकअप? शेयर किया ऐसा पोस्ट

 

विजय ने रश्मिका मंदाना के साथ 'डियर कॉमरेड' और 'गीता गोविंदम' जैसी फिल्मों में काम किया है. काफी समय से वो अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थे. फिल्मों के अलावा दोनों की ऑफस्क्रीन जोड़ी को भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया.

दोनों कई मौकों पर अपनी मजबूत दोस्ती के बारे में भी चर्चा करते रहते हैं पर डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साध लेते हैं. बीते दिनों उनके ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा तेज थी. इस फोटो को देख लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ एकदम ठीक है. अब फैंस को इंतजार है कि कब वो अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement