Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna ने ट्रोल्स और gossip पर तोड़ी चुप्पी, दर्द बयान कर कहा 'जिंदगी का पार्ट बन चुका है'

Rashmika Mandanna इन दिनों Varisu को लेकर चर्चा में हैं. वहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो कैसे अपने ट्रोलर्स को हैंडल करती हैं.

Latest News
Rashmika Mandanna ने ट्रोल्स और gossip पर तोड़ी चुप्पी, दर्द बयान कर कहा 'जिंदगी का पार्ट बन चुका है'

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वारिसु (Varisu) में नजर आईं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) में नजर आने वाली हैं. उन्हें अपनी क्यूटनेस को लेकर नेशनल क्रश (National Crush) माना जाता है पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर निशाना भी बनाया जाता है. फिर चाहे डेटिंग लाइफ हो या उनके बयान. वहीं रश्मिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस सबपर रिएक्ट किया है. 

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की. ऑनलाइन न्यूज पोर्टल के साथ इंटरव्यू में, रश्मिका मंदाना से जब उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही चर्चा के बारे में पूछा गया और क्या यह उन्हें प्रभावित करती है या परेशान करता है. इसपर रश्मिका ने कहा कि उनका कोई कंट्रोल नहीं है कि दूसरे क्या सोचते हैं.

पुष्पा एक्ट्रेस ने कहा कि हम किसी के दिमाग को नियंत्रित नहीं कर सकते. उन्होंने कहा- 'यह सब चीजें काम के साथ आती हैं, मैं यही कह सकती हूं. 10 साल पहले इतने पैपराजी और सोशल मीडिया नहीं थे. उस समय लोगों को जब अपने फेवरेट स्टार को देखना होता था तो वो उनके घर नहीं बल्कि थिएटर जाते थे, लेकिन अब ऐसा पहले जैसे नहीं रहा. आज हम इन सभी चीजों को इग्नोर नहीं कर सकते, ये हमारी जिंदगी का पार्ट बन चुके हैं. हमें इन चीजों को एक्सेप्ट करके आगे बढ़ना होगा.' 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna का लोगों की बातों से टूटा दिल, ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए कहा- 'पंचिंग बैग की तरह बन गई हूं'

कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना ने एक पोस्ट शेयर (Rashmika Mandanna post) किया था जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल (Rashmika Mandanna trolls) और हेट का सामना करने पर दिल की बात कही थी. उन्होंने तब कहा था कि ये वो बातें हैं जो उन्हें 'कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद अब सालों' से 'परेशान' कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने इस वजह से रखा बॉलीवुड में कदम, किया खुलासा

बता दें कि कुछ समय पहले कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी के साथ अनबन के बाद कन्नड़ सिनेमा ने रश्मिका को बैन का सामना करना पड़ा है. वहीं उनके एक बयान ने साउथ के कई फैंस को ठेस पहुंचाई थी जब उन्होंने बॉलीवुड और साउथ की तुलना की थी. बयान में एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे बड़े होने के दौरान, रोमांटिक गीतों का मतलब बॉलीवुड नंबर था. दक्षिण में हमारे पास मास मसाला, आइटम नंबर और डांस नंबर हैं.' तब लोगों ने कहा था कि वे अपनी ही इंडस्ट्री को बदनाम कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement