Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda को छोड़ इस साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं Rashmika Mandanna? जानें क्या है हकीकत

Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की डेटिंग की खबरें चर्चा में रहीं. हाल के कुछ दिनों में Pushpa एक्ट्रेस South के इस स्टार के साथ नजर आ रही हैं.

Vijay Deverakonda को छोड़ इस साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं Rashmika Mandanna? जानें क्या है हकीकत

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के फेमस स्टार्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आए दिन अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्मों के अलावा दोनों की ऑफस्क्रीन जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. पिछले काफी समय से ऐसी खबरे आती रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर अपने रिश्ते की अटकलों के लिए दोनों सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों कई मौकों पर अपनी मजबूत दोस्ती के बारे में भी चर्चा करते रहते हैं पर डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साध लेते हैं. वहीं हाल ही में रश्मिका मंदाना, विजय का साथ छोड़ साउथ एक्टर बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ नजर आ रही हैं जिससे उन दोनों के रिश्ते को लेकर बज शुरू हो गया है.

दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना और बेलमकोंडा श्रीनिवास इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई इवेंट में एक स्पॉट हो रहे हैं. मुंबई एयरपोर्ट से लेकर हाल के एक इवेंट तक दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं. यही कारण दोनों जमकर सुर्खियां बटोरते हैं.

इसी बीच ईटाइम्स के हवाले से एक सूत्र के अनुसार, 'रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास इन दिनों अक्सर साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda की गर्लफ्रेंड हैं 'पुष्पा' फेम Rashmika Mandanna? एक्टर ने एक शब्द में दे दिया जवाब

हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. दोनों ही साउथ स्टार्स ने इसे लेकर कुछ नहीं कहा है पर दोनों को ये नया कपल काफी पसंद आ रहा है. लोग उनकी फोटो और वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि विजय के फैंस को इससे झटका जरूर लग सकता है.  

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda ने चुपके से कर ली शादी! सामने आई वायरल फोटो की सच्चाई

फिल्मों की बात करें तो, रश्मिका रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं. वहीं बेलामकोंडा साई श्रीनिवास वीवी विनायक की फिल्म 'छत्रपति' के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement