Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Golden Globe Awards 2023: 'नाटू नाटू' को मिला गोल्ड तो छलके MM Keeravani के आंसू, वायरल हुई विनिंग स्पीच

RRR के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song Naatu Naatu) का अवॉर्ड मिलने पर वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी भावुक नजर आए.

Latest News
Golden Globe Awards 2023: 'नाटू नाटू' को मिला गोल्ड तो छलके MM Keeravani के आंसू, वायरल हुई विनिंग स्पीच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 (80th Golden Globe Awards 2023) में एस.एस. राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने इतिहास रच दिया है. फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song Naatu Naatu) का अवॉर्ड मिला है. इस खबर के सामने आते ही भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे.  'नाटू नाटू' सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है. इसके तेलुगू वर्जन को काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने मिलकर लिखा है और वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स लेने के लिए कीरावानी स्टेज पर पहुंचे थे. इस दौरान वे खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाए.

'नाटू-नाटू' को अवॉर्ड मिलने की खुशी कीरावानी के चेहरे पर साफ नजर आई. इतना ही नहीं, विनिंग स्पीच देते हुए म्यूजिक डायरेक्टर की आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े. इसी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कीरावानी को कहते हुए सुना जा रहा है, 'इस प्रेस्टीजियस अवॉर्ड के लिए HFPA का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं इस मोमेंट में बहुत ज्यादा खुशी महसूस कर रहा हूं. इस अवॉर्ड को अपनी वाइफ के साथ शेयर करने के लिए उत्साहित हूं, जो यहीं सामने बैठी हैं.'

यह भी पढ़ें- SS Rajamouli और Junior NTR को विदेश में मिला बड़ा सम्मान, RRR की स्क्रीनिंग के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

म्यूजिक डायरेक्टर आगे कहते हैं, 'सदियों से ये कहने की प्रथा चल रही है कि यह अवॉर्ड किसी ओर से जुड़ा है मैं सोच रहा था कि अगर मुझे अवॉर्ड मिलेगा तो मैं उन शब्दों को नहीं कहूंगा लेकिन माफ करिएगा इस वक्त मैं भी उस परंपरा को दोहराने जा रहा हूं. इस अवॉर्ड का क्रेडिट सबसे पहले मैं मेरे भाई और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली और उनके विजन को देता हूं. मुझपर, मेरे काम पर भरोसा रखने के लिए मैं उन्हें दिल से धन्यवाद कहता हूं. इसके अलावा जो इस गाने से जुड़े हुए हैं उन सभी को भी तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि 'नाटू नाटू' के साथ टेलर स्विफ्ट का सॉन्ग 'कैरोलीना', Guillermo del Toro’s Pinocchio का सॉन्ग 'ciao papa', 'टॉप गनः मैवरिक' का सॉन्ग 'होल्ड माय हैंड', लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का सॉन्ग 'लिफ्ट मी अप' गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुए थे. हालांकि, इन सब को पछाड़ते हुए एसएस राजामौली की फिल्म के गाने ने बाजी मार ली. इसके साथ ही एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण और फिल्म के सभी कलाकारों की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है.

RRR के 'नाटू नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब मिलने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक ने मेकर्स को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें- Oscars 2023: RRR के बाद ऋषभ शेट्टी की 'Kantara' को मिले ऑस्कर में 2 नॉमिनेशन, इन कैटेगरी में हुई शॉर्टलिस्ट

गौरतलब है कि एसएस राजामौली की फिल्म RRR को दो कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. हालांकि, फिल्म 'बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म' अवॉर्ड लेने से चूक गई और ये अवॉर्ड 'अर्जेंटीना, 1985' ने अपने नाम किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement