Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ukraine के राष्ट्रपति के घर पर हुई थी 'Natu-Natu' गाने की शूटिंग, Junior NTR-Ram Charan ने ऐसे सीखे थे 110 मूव्स

Golden Globe: बेहद कम लोग जानते हैं कि RRR फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' को यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की के आवास के बाहर फिल्माया गया था.

Latest News
Ukraine के राष्ट्रपति के घर पर हुई थी 'Natu-Natu' गाने की शूटिंग, Junior NTR-Ram Charan ने ऐसे सीखे थे 110 मूव्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 (Golden Globe Awards 2023) में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song Naatu Naatu) का अवॉर्ड मिला है. इस खबर के सामने आते ही भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे. केवल फैंस ही नहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) तक ने इसे लेकर फिल्म के मेकर्स को बधाई दी है. इस वक्त हर ओर RRR की धूम है. ये भारत की पहली ऐसी फिल्म है जिसे इस अवॉर्ड से नवाजा गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में इस गानें की शूटिंग कहां की गई है? अगर नहीं तो इसका जवाब जानकर आप दंग रह जाएंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि RRR के इस गाने की शूटिंग यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) के आधिकारिक आवास के बाहर हुई थी. जी हां, यूक्रेन के रूसी आक्रमण से कुछ महीने पहले इस ट्रैक को जेलेंस्की के आधिकारिक निवास Mariinskyi Palace के बाहर फिल्माया गया था. 

यह भी पढ़ें- Golden Globe Awards 2023: RRR के हाथ लगी एक और सफलता, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

दरअसल, 'नाटू नाटू' गाने की शूटिंग के दौरान इंडिया में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से सख्ती थी. यही वजह रही की मेकर्स ने इसे लेकर यूक्रेन के राष्ट्रपति से संपर्क किया. मामले को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान एस.एस. राजामौली ने बताया था कि 'यूक्रेन वलोडिमिर जेलेंस्की खुद एक टेलिविजन एक्टर रह चुके हैं. इसलिए उन्होंने हमें यहां गाना शूट करने की इजाजत दे दी थी.'

तैयार हुए थे 110 मूव्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाटू-नाटू को शूट करने में पूरे 20 दिन लगे थे जबकि 43 रीटेक्स में इसकी शूटिंग कंपलीट हुई थी. इतना ही नहीं, गाने को कोरियोग्राफ करने में दो महीने लग गए थे. नाटू-नाटू के कोरियोग्राफर ने जूनियर एनटीआर  (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) के लिए 110 मूव्स तैयार किए थे जिसके बाद दोनों ने करीब 1 महीने तक इनकी प्रक्टिस की थी. 

यह भी पढ़ें- Golden Globe Awards 2023: 'नाटू नाटू' को मिला गोल्ड तो छलके एमएम कीरावानी के आंसू, वायरल हुई विनिंग स्पीच

अब जब गाने ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का खिताब अपने नाम किया तो मेकर्स समेत फिल्म में मौजूद हर एक स्टार की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है. जूनियर एनटीआर, राम चरण समेत तमाम कलाकारों ने इसे लेकर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement