Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars के लिए जा सकती है RRR, जूनियर एनटीआर को मिल सकता है बेस्ट एक्टर का अवार्ड!

SS Rajamouli की फिल्म RRR इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को देश में ही नहीं विदेश में भी बेशुमार प्यार मिल रहा है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में Oscars अवॉर्ड जीत सकती है.

Latest News
Oscars के लिए जा सकती है RRR, जूनियर एनटीआर को मिल सकता है बेस्ट एक्ट�र का अवार्ड!

RRR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इसी साल 25 मार्च को सिनेमागरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म ने देश में ही नहीं विदेश में भी धूम मचाई है. विदेशों में फिल्म को काफी पसंद किया गया. हॉलीवुड के कई स्टार्स ने फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी. हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स 2022 में भी RRR को दो बार सम्मानित भी किया गया था. इसी बीच फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR ऑस्कर 2023 में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर (Oscars Awards) पुरस्कार जीत सकती है. फिल्म का नाम 'ऑस्कर' की प्रिडिक्शन लिस्ट में सामने आया है. यही नहीं इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि वैराइटी मैग्जीन की तरफ से जारी की गई ऑस्कर 2023 की प्रिडिक्शन लिस्ट में बेस्ट एक्टर कैटगरी में जूनियर एनटीआर (JR NTR) का नाम सामने आया है. वहीं बेस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और बेस्ट पिक्चर में भी RRR का नाम शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: RRR: राम चरण- Jr NTR की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे, पीछे रह गए अजय देवगन- आलिया भट्ट

बता दें कि आरआरआर फिल्ममेकर एस एस राजामौली के 21 साल के करियर की 12वीं फिल्म रही है. राजामौली की अब तक की लगभग सारी फिल्में कामयाब रही हैं. तमाम लोग इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (RRR on OTT) पर भी देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी हर कोई इसकी दिल खोलकर तारीफ कर रहा है. फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में साउथ सुपरस्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा आलिया भट्ट, अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: RRR ने विदेश में मचाई धूम, इस देश के अखबार ने जमकर की Jr NTR की तारीफ

वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के बाद राजामौली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. साउथ के अलावा हिंदी भाषा में भी लोगों ने इसे काफी पसंद किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अब तक 1100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में फिल्म के ऑस्कर प्रिडिक्शन लिस्ट में शामिल होने से उसके फैंस को काफी खुशी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement