Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की फिल्म ने तोड़ डाले 2023 के सारे रिकॉर्ड, पहले दिन की बंपर कमाई

साउथ सुपरस्टार प्रभासPrabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर(Salaar Part 1 Cease Fire) ने अपने पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने 2023 के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

Latest News
Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की फिल्म ने तोड़ डाले 2023 के सारे रिकॉर्ड, पहले दिन की बंपर कमाई

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभासPrabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर(Salaar Part 1 Cease Fire) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. प्रभास की सालार को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा गया है. वहीं, फिल्म की कमाई को लेकर बात की जाए को सालार ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर एनिमल(Animal), सैम बहादुर(Sam Bahadur), और डंकी(Dunki) को ढेर कर दिया है. वहीं, सालार के पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.

दरअसल, सालार की एडवांस बुकिंग काफी शानदार रही है. फिल्म के टिकट पहले ही काफी ज्यादा बिक चुके थे और उन्हें मिलाकर सालार ने अपने ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की डंकी से अच्छी कमाई की है. शाहरुख खान की डंकी ने जहां पहले दिन 30 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दूसरे दिन उनकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है, जिसके कारण सालार का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज है. 

ये भी पढ़ें- Salaar Twitter Review: किसी ने कहा शानदार, तो किसी को लगी टॉर्चर, प्रभास की सालार को कुछ ऐसे मिले दर्शकों के रिएक्शन

2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी सालार

हाल ही में आई सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की सालार ने अपने पहले दिन 95 करोड़ का कारोबार किया है. जो कि अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. सालार ने इस साल कई बड़ी फिल्मों को मात दे दी है. शाहरुख खान की फिल्म पठान ने पहले दिन 57 करोड़ कमाए थे. जवान ने 75 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, लियो ने 64 करोड़ का कलेक्शन किया था और रजनीकांत की जेलर ने 48 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, घरेलू कलेक्शन की बात की जाए तो सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने 112 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से सालार 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें-Dunki: 'सालार' के आगे भी थिएटर्स में छाई रही शाहरुख खान की फिल्म, दूसरे दिन की इतनी कमाई  

सालार ने तोड़ शाहरुख की जवान का रिकॉर्ड

बता दें कि प्रभास की सालार उनकी अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. वहीं, सालार के सिनेमाघरों में रिलीज होने से डंकी की कमाई पर भी फर्क पड़ा है. इसके अलावा सालार ने 95 करोड़ के कलेक्शन के साथ एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ दिया है. 

इन कलाकारों ने निभाई अहम भूमिका

आपको बता दें कि फिल्म दो दोस्तों की कहानी है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वी सुकुमार, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर आए हैं. इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील के द्वारा किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement