Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Box office collection: घट रही है प्रभास की फिल्म की कमाई, नए साल में नहीं चल पा रहा जादू

Prabhas की फिल्म Salaar का क्रेज अब खत्म होता दिख रहा है. 13वें दिन फिल्म की कमाई काफी कम रही जिससे मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है.

Latest News
Salaar Box office collection: घट रही है प्रभास की फिल्म की कमाई, नए साल में नहीं चल पा रहा जादू

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) ने साल 2023 के आखिरी महीने में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. पहले दिन से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Salaar Box Office collection) पर झंडे गाड़ने शुरू कर दिए थे और अब तक इसने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं अब फिल्म की कमाई में धीरे धीरे गिरावट देखने को मिल रही है और अब इसका कलेक्शन सिंगल डिजिट में पहुंच गया है. आइए जानते हैं फिल्म ने 13वें दिन कितनी कमाई की है. 

नए साल के तीसरे दिन ही प्रभास-स्टारर सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को झटका लगा है. सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक, सालार ने बुधवार को 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 373.57 करोड़ रुपये हो गया है. 

बता दें कि सालार ने ओपनिंग डे पर 90.7 करोड़ रुपये की धांसू कमाई की थी. फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों तक अपनी पकड़ बरकरार रखी लेकिन कलेक्शन में धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिली. पहले हफ्ते में सालार ने 308 करोड़ रुपये कमाए. वहीं नए साल की छुट्टियों के कारण इसकी कमाई में उछाल आया पर मंगलवार को इसने महज 6.45 करोड़ रुपये कमाए. वहीं बुधवार को कमाई में और गिरावट देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: सालार के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे प्रभास, संजय दत्त फिर बनेंगे विलेन

फिल्म में दिखी धांसू स्टारकास्ट 

सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर आए थे. होम्बले फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया था जो केजीएफ फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: सालार की राधा का है इस दिग्गज क्रिकेटर से गहरा रिश्ता, क्यों हर तरफ है चर्चा

Salaar 2 भी है तैयार 

पिंकविला के साथ हाल ही में एक बातचीत में, फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने बताया कि सालार 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और ये भी खुलासा किया है कि टीम 2025 में इसे रिलीज करने की योजना बना रही है यानी लगभग 18 महीने बाद फिल्म के दूसरे पार्ट को भी फैंस देख सकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement