Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Box Office Collection: प्रभास की फिल्म का जलवा बरकरार, रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई है जारी, 5वें दिनों पार किया ये आंकड़ा

Salaar Box Office Collection: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद पांचवे दिन भी Prabhas की फिल्म धांसू कमाई कर रही है. इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर Shah Rukh Khan की Dunki से हो रही है.

Latest News
Salaar Box Office Collection: प्रभास की फिल्म का जलवा बरकरार, रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई है जारी, 5वें दिनों पार किया ये आंक�ड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर का बॉक्स ऑफिस (Salaar Box Office Collection) पर जलवा कायम है. प्रभास (Prabhas) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) स्टारर फिल्म 22 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे पहले ही दिन से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसका पहला हफ्ता काफी सुस्त है पर उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. यहां जानें 5वें दिन इसने कितनी कमाई की है.

सालार की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी से हुई. प्रभास की इस फिल्म ने धांसू ओपनिंग की थी और दो दिन के बाद ही इसने सभी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी पूरी कर ली थी. सालार ने पहले दिन 178.7 करोड़ रुपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था. वहीं, भारत में पहले दिन सभी भाषाओं में 90 करोड़ रुपये कमाए थे. पांचवे दिन की कमाई की बात करें तो Sacnilk.com के अनुसार, सालार ने अपने पांचवें दिन सभी भाषाओं में 23.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

  • दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को फिल्म ने 56.35 करोड़ रुपये की कमाई की.
  • तीसरे दिन यानी रविवार को कमाई 62.05 करोड़ रुपये रही.
  • चौथे दिन यानी पहले मंडे को इसका कलेक्शन 46.3 करोड़ रुपये रहा. 

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 278.90 करोड़ रुपये हो गया. ऐसे में फिल्म अब जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. वहीं शाहरुख खान की डंकी ने 6वें दिन सबसे कम कमाई की. इसका कलेक्शन सिंगल डिजिट में रहा. डंकी ने छठे दिन महज 8 करोड़ ही कमाए.

ये भी पढ़ें: Salaar के आगे डटकर खड़ी है Dunki, क्रिसमस पर किया इतना कलेक्शन

बनी 2023 की बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म

प्रभास की सलार इस साल देश की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने पहले दिन टोटल 178.7 करोड़ रुपये कमाए थे जिसमें से 90 करोड़ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाए.

ये भी पढ़ें: प्रभास की इन 4 फिल्मों ने पहले दिन कमाए 100 करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement