Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar की रिलीज से पहले Prabhas के साथ हुआ बड़ा कांड, करोड़ों फॉलोअर्स को हुई चिंता

Prabhas अपनी फिल्म Salaar की रिलीज से पहले बड़े कांड में फंस गए हैं. वो अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर सुर्खियों में हैं.

Latest News
Salaar की रिलीज से पहले Prabhas के साथ हुआ बड़ा कांड, करोड़ों फॉलोअर्स को हुई चिंता

Prabhas Facebook Account Hack: प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों दो बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म सालार (Salaar) इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है, वहीं इसके बाद 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) का नंबर आएगा. दोनों ही फिल्मों के टीजर सामने आ चुके हैं. इसी बीच एक्टर फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. हालांकि इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिससे उनके फैंस परेशान हो गए हैं. कुछ दिन पहले प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था और अब इंस्टाग्राम अकाउंट (Prabhas Instagram Account) गायब हो गया है. 

इसी साल जुलाई में खबर आई थी कि प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी थी. इसके बाद अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देख फैंस हैरान रह गए हैं. जी हां, एक्टर का इंस्टाग्राम रातों-रात गायब हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से गायब होने को लेकर एक्टर की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है.

एक्टर के इंस्टाग्राम से गायब होने से ठीक पहले उनके कुछ फैंस ने उनके अकाउंट के कई स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जहां उनकी प्रोफाइल में कोई फोटो, फॉलोअर्स की संख्या और फॉलोइंग की संख्या नहीं दिख रही है. 

ये भी पढ़ें: Prabhas का Facebook अकाउंट हुआ हैक, 24 मिलियन फॉलोवर्स परेशान, वायरल हुआ ये पोस्ट

एक्टर का अकाउंट गायब होने से उनके फैंस काफी परेशान हैं. उनके फैंस के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं. कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह किसी हैकर का काम हो सकता है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एक्टर ने खुद ही अपना अकाउंट डीएक्टिवेट किया होगा है. इस मामले के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही प्रभास ने इसपर कुछ कहा है.  

ये भी पढ़ें: लंबी है Prabhas की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट, फिर भी कम नहीं हुए भाव, वसूल रहे हैं करोड़ों रुपये फीस

फिलहाल इस साल रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष के बाद प्रभास इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल उनकी फिल्म सालार और प्रोजेक्ट के यानी कल्कि 2898 एडी रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रभास का दोनों फिल्मों का लुक भी सामने आ चुका है जोकि काफी वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement