Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Teaser: 'लगा लो अलार्म आ रहा है सालार का तूफान', टीजर रिलीज से पहले Prabhas ने एक्साइटेड फैंस को दिया खास मैसेज

Salaar Teaser: Prabhas की एक और पैन इंडिया फिल्म के टीजर के रिलीज होने में कुछ ही घंटे बचे हैं. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. एक्टर ने टीजर रिलीज से पहले एक खास ट्वीट भी किया है. नजर डाले उनके पोस्ट पर.

Latest News
Salaar Teaser: 'लगा लो अलार्म आ रहा है सालार का तूफान', टीजर रिलीज से पहले Prabhas ने एक्साइटेड फैंस को दिया खास मैसेज

Salaar Teaser 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) के टीजर को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, हों भी क्यों ना आखिर उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की झलक उनके फैंस को कुछ ही घंटों में मिलने वाली है. जी हां, सालार का टीजर (Salaar Teaser) 6 जुलाई सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर आने वाला है. उससे पहले सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहीं सुपरस्टार प्रभास ने भी एक ट्वीट कर फैंस को खास मैसेज दिया है. 

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी रिलीज सालार का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर बस रिलीज होने ही वाला है. फुल पैक्ड एक्शन फिल्म सालार एक पैन इंडिया फिल्म भी है. मूवा में लीड रोल निभा रहे प्रभास ने एक धांसू ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा 'शांत नहीं रह सकते, #SALAARTeaserStormTmrw सुबह 5:12 बजे आने वाला है! जब उत्सुकता इतनी ज्यादा हो तो अलार्म की जरूरत किसे है? तूफान देखने के लिए तैयार हो जाइए.'

माना जा रहा है कि इस फिल्म का केजीएफ से खास कनेक्शन है. पहला तो ये फिल्म केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं. वहीं इसका टीजर उसी समय निर्माताओं ने जारी करने का फैसला किया था जब केजीएफ में कुछ बड़ा हुआ था. 

ये भी पढ़ें: Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

दरअसल सुबह 5.12 बजे इसका टीजर रिलीज हो रहा है, यह ठीक वही समय है जब रॉकी भाई केजीएफ में डूब गए थे. केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई समुद्र में गिर गए थे. वहीं इसके बाद लोग इसपर चर्चा कर रहे थे कि रॉकी भाई वास्तव में मर गए था या जिंदा है. उसी समय दीवार पर लटकी घड़ी पर सुबह 5:12 बजे का समय दिखा रहा था, यही वह समय है जब सालार का टीजर रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें: KGF 2 और Kantara का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी Prabhas की Salaar, फिल्ममेकर ने किया ये बड़ा दावा

फिलहाल प्रभास की ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. अब तक फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. प्रभास के अलावा फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में हैं. वहीं जगपति बाबू इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement