Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha ने तलाक के बाद पति Naga Chaitanya के बारे फैलाईं झूठी बातें? एक्ट्रेस ने ऐसे आरोपों पर दी सफाई

Samantha को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वो Ex-Husband Naga Chaitanya के बारे में गलत बातें फैला रही हैं. एक्ट्रेस इस पर नाराजगी भरा पोस्ट किया है.

Latest News
Samantha ने तलाक के बाद पति Naga Chaitanya के बारे फैलाईं झूठी बातें? एक्ट्रेस ने ऐसे आरोपों पर दी सफाई

Samantha, Naga Chaitanya: समांथा, नागा चैतन्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha) अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वो कुछ समय पहले ही अपने एक्स-हसबैंड (Ex-Husband) नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) से अलग हुई हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसी अफवाहें फैलाते दिखाई दिए की समांथा अपने एक्स-हसबैंड के खिलाफ झूठी बातें फैला रही हैं. ये झूठी बातें नागा के अफेयर को लेकर हैं. वहीं, जब एक्ट्रेस ने ये मामला बढ़ता हुआ देखा तो उन्होंने ट्रोल (Trolls) करने वाले लोगों को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Samantha ने ट्रोल को दिया जवाब

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर चर्चाएं हैं कि नागा चैतन्य, समांथा से अलग होने के बाद एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं. वहीं, कई ट्रोल्स ने इस भी खुद ही अंदाज लगा लिया कि ये अफवाहें समांथा ने फैलाई हैं. ट्रोल्स का कहना है कि समांथा जानबूझकर नागा की इमेज खराब करने की कोशिश कर रही है और इसी वजह से उनके अफेयर को लेकर झूठी खबरें फैला रही हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में 'नई शुरुआत' कर रही हैं Samantha

 

Samantha, Naga Chaitanya

 

वहीं, ट्रोल्स की इन बेहुदा बातों पर एक्ट्रेस ने सामने आकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'लड़की पर अफवाह- सच ही होगा!! लड़के पर अफवाह - लड़की ने प्लांट किया होगा!! ग्रो अप..हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं... आप भी आगे बढ़ें...अपने परिवार और अपने काम पर ध्यान दें'.

ये भी पढ़ें- पुरुषों की इमेज खराब करने वाले गाने पर बोले Allu Arjun, जो लिखा है सच लिखा है

समांथा के इस जवाब पर उन्हें कई लोगों का ताबड़तोड़ सपोर्ट मिल रहा है. लोगों ने समांथा के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए भद्दी बातें कहने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई है. बीते दिनों ऐसी खबरें फैली थीं कि नागा इन दिनों फिल्म 'मेजर' की एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement