Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naga Chaitanya-Samantha के तलाक पर बोलना कोंडा सुरेखा को पड़ गया भारी, होगा लीगल एक्शन, जानें क्या है पूरी बात

Naga Chaitanya और Samantha के तलाक को लेकर तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे अब Nagarjuna भड़क गए हैं. वो अब लीगल एक्शन लेंगे.

Latest News
Naga Chaitanya-Samantha के तलाक पर बोलना कोंडा सुरेखा को पड़ गया भारी, होगा लीगल एक्शन, जानें क्या है पूरी बात

Naga Chaitanya Samantha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) कभी साउथ के पावर कपल हुआ करते थे. दोनों की शादी चार साल भी नहीं चल पाई और अक्टूबर 2021 में उनका तलाक हो गया. अब नागा जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने सगाई भी कर ली है. इसी बीच उनके तलाक को लेकर तेंलगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने बड़ा दावा किया है जिसे सुन नागा के पिता नागार्जुन (Nagarjuna) भड़क गए हैं. वो कोंडा सुरेखा के खिलाफ कड़ा कदम उठाने का फैसल कर चुके हैं. जी हां, एक्टर अब लीगल एक्शन की तैयारी कर रहे हैं. 

दरअसल पर्यावरण, वन और धर्मादा मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में कहा था कि सामंथा और नागा के लिए बीआरएस नेता केटी रामाराव (केटीआर) जिम्मेदार थे. बस इस टिप्पणी पर परिवार वालों के साथ-साथ विपक्षी दलों के नेताओं ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. नागा के पिता नागार्जुन ने इस टिप्पणी की कड़ी आलोचना की और अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो लीगल एक्शन भी लेने की तैयारी कर रहे हैं.

जूम से बातचीत में नागार्जुन ने बताया कि वो सुरेखा के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के लिए हैदराबाद लौट रहे हैं. हालांकि वो इस मामले पर ज्यादा बात नहीं करना चाहते. उन्होंने कहा 'मैं इसे इतना हल्का नहीं जाने दूंगा.'


ये भी पढ़ें: 'आग से गुजरी हूं', Naga Chaitanya संग डायवोर्स के 3 साल बाद Samantha Ruth Prabhu ने कही ये बात


बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी. हालांकि शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये बात कही थी. इससे उनके फैंस काफी निराश थे. फिलहाल नागा ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है और वो जल्द शादी करने वाले हैं. वहीं सामंथा अभी भी सिंगल हैं और अपनी लाइफ और काम को एन्जॉय कर रही हैं


ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद मनाया जश्न? कर दिया ऐसा पोस्ट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement