Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu ने एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद मनाया जश्न? कर दिया ऐसा पोस्ट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक्स पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) की सगाई के बाद जश्न मनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Samantha Ruth Prabhu ने एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद मनाया जश्न? कर दिया ऐसा पोस्ट

Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 8 अगस्त को एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है. जिसके बाद से नागा की एक्स पत्नी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) चर्चा में बनी हुई हैं. कपल की सगाई के बाद एक्टर नागार्जुन ने सगाई की फोटोज शेयर की थी, जिसके बाद से पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. हालांकि सामंथा ने कपल की सगाई को लेकर सीधे तौर पर कोई भी कमेंट नहीं किया है, बल्कि उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 को लेकर भारतीय हॉकी टीम की जीत का जश्न मनाया है.

दरअसल, भारतीय हॉकी टीम ने शुक्रवार को स्पेन पर 2-1 से शानदार जीत हासिल की है और उसके बाद अपने नाम कांस्य पदक किया है. भारतीय हॉकी टीम के बारे में पोस्ट से पहले सामंथा रुथ प्रभु ने पहलवान विनेश फोगाट के रिटायरमेंट को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था.

 Samatha Ruth Prabhu insta story.

यह भी पढ़ें- 'आग से गुजरी हूं', Naga Chaitanya संग डायवोर्स के 3 साल बाद Samantha Ruth Prabhu ने कही ये बात

गुरुवार को हुई नागा और शोभिता की सगाई

बता दें कि कुछ सालों की डेटिंग के बाद गुरुवार को शोभिता धूलिपाला के साथ नागा चैतन्य ने सगाई की. यह एक प्राइवेट कार्यक्रम था, जो कि नागा चैतन्य के घर पर आयोजित किया गया था. उनकी सगाई के तुरंत बाद नागा चैतन्य के पिता सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर कपल की सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए घोषणा की थी.


यह भी पढ़ें- बेटे से तलाक के बाद Nagarjun को आई Samantha Ruth Prabhu की याद? इस शख्स से पूछा एक्ट्रेस का हाल


नागार्जुन ने किया पोस्ट

नागा ने एक्स पर लिखा- हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो कि आज 9.42 बजे हुई. हमें अपने परिवार में उनका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है. खुशहाल जोड़े को बधाई, उन्हें जीवन भर प्यार और खुशियां दें. 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत. 

चार साल में टूटी थी सामंथा और चैतन्य की शादी

आपको बता दें कि नागा की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु से 2017 में हुई थी, लेकिन शादी के चार साल बाद कपल ने अक्टूबर 2021 में तलाक ले लिया था. कपल ने उस दौरान एक संयुक्त बयान जारी किया था. वहीं, नागा चैतन्य और शोभिता की शादी कब होगी, फिलहाल इसकी ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement