Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu के इस काम से फैंस हो गए हैं मायूस, कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Samantha Ruth Prabhu की सोशल मीडिया एक्टिविटी से फैंस काफी खुश नजर आते हैं. मगर बीते 15 दिनों से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं इसे लेकर वे मायूसी भरे कमेंट्स कर रहे हैं.

Latest News
 Samantha Ruth Prabhu के इस काम से फैंस हो गए हैं मायूस, कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Samantha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Samantha Ruth Prabhu: साउथ के फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी के जरिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. सामंथा आए दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो को शेयर करती रहती हैं लेकिन बीते 15 दिनों से साउथ की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की गैर मौजूदगी को देखते हुए फैंस काफी मायूस हैं और लगातर सामंथा की सोशल मीडिया पर वापसी की मांग कर रहे हैं. 

आखिरी बार एक्ट्रेस को तब सोशल मीडिया पर देखा गया था जब उन्होंने नागा चैतन्य को लेकर पोस्ट शेयर किया था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी दिखाई नहीं दी है, इससे फैंस काफी मायूस हैं. जहां कुछ प्रशंसकों को लगता है कि सामंथा रूथ प्रभु सोशल मीडिया डिटॉक्स पर हैं, वहीं दूसरों का मानना है कि वह निजी कारणों से अपने किसी भी सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ बात करने के मूड में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें - Priya Prakash Varrier डीप नेक टॉप में बरपाया कहर, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

सामंथा के सोशल मीडिया फॉलोअर्स ने कमेंट कर कहा, "यह अजीब है कि सामंथा अपनी जेनरल कंटेंट को इंस्टाग्राम पर अपलोड नहीं कर रही है. वह आमतौर पर कम से कम एक बार भी अपने इंटरैक्सन से लोगों को चकित करती हैं. मगर बीते दिनों वह एक्टिव नहीं हैं."

ये भी पढ़ें - Ram Charan की पत्नी उपासना शादी के 10 साल बाद भी नहीं बनना चाहती मां, बताई इसके पीछे की वजह

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म 'शकुंतलम' होगी, जिसका निर्देशन 'रुद्रमादेवी' के गुना शेखर करेंगे. इसके अलावा 'माजिली' की अभिनेत्री 'यशोदा' में मुख्य किरदार भी निभाएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement