Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu ने की Hema Committee की तारीफ, तेलंगाना सरकार से की ये रिक्वेस्ट

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam Film Industry) में लगातार यौन उत्पीड़न की खबरें सामने आ रही हैं. इन सभी के बीच सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने जस्टिस हेमा कमेटी का स्वागत किया है और वुमन सेफ्टी के लिए उन्होंने तेलंगाना सरकार से रिक्वेस्ट की है.

Latest News
Samantha Ruth Prabhu ने की Hema Committee की तारीफ, तेल�ंगाना सरकार से की ये रिक्वेस्ट

Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam Film Industry) के एक्टर्स और फिल्म निर्माताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों से लोग काफी हैरान है, क्योंकि जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट जारी होने के बाद ज्यादा से ज्यादा पीड़ितों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को शेयर किया है. रिपोर्ट में महिलाओं के साथ होने वाले उत्पीड़न, शोषण और गलत बर्ताव के कई चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं. गवाहों और आरोपियों के नामों को संशोधित करने के बाद 233 पन्नों की रिपोर्ट में कहा गया है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 10 से 15 पुरुष निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स के द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जो इंडस्ट्री पर हावी हैं.

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की इन खबरों के बीच सामंथा रुथ प्रभु ने जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत किया है और वुमेन इन सिनेमा कलेक्टिव(डब्ल्यूसीसी) के प्रयासों की सराहना की है. केरल सरकार को डब्ल्यूसीसी की याचिका के परिणाम स्वरूप 2017 में एक्ट्रेस भावना मेनन पर इंडस्ट्री के टॉप एक्टर दिलीप के हमला किए जाने के बाद हेमा कमेटी का गठन किया गया था. सामंथा ने तेलंगाना सरकार से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के मामलों पर एक समान रिपोर्ट पेश करने की रिक्वेस्ट की है.

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu ने एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद मनाया जश्न? कर दिया ऐसा पोस्ट

सामंथा ने की तेलंगाना सरकार से रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, '' हम तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की महिलाएं, हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत करती हैं और केरल में डब्ल्यूसीसी के लगातार प्रयासों की सराहना करती हैं, जिसने इस टाइम पर रास्ता मजबूत किया है. डब्ल्यूसीसी के संकेत पर द वॉयस ऑफ वुमेन, टीएफआई (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) में महिलाओं के लिए एक हेल्पलाइन ग्रुप 2019 में बनाया गया था. हम तेलंगाना सरकार से यौन उत्पीड़न पर पेश की गई उप समिति की रिपोर्ट को पब्लिश करने की रिक्वेस्ट करते हैं, जो मदद कर सकता है टीएफआई में महिलाओं के लिए सुरक्षित कामकाजी माहौल स्थापित करने के लिए सरकार और इंडस्ट्री की नीतियां बनाने में.

यह भी पढ़ें- 'आग से गुजरी हूं', Naga Chaitanya संग डायवोर्स के 3 साल बाद Samantha Ruth Prabhu ने कही ये बात

न्यायमूर्ति हेमा कमेटी की रिपोर्ट का संशोधित संस्करण सार्वजनिक होने के बाद केरल सरकार ने घोषणा की थी कि उसने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों की जांच के लिए एक वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर की निगरानी में एक स्पेशल जांच कमेटी का गठन का निर्णय लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement