Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Samantha Ruth Prabhu नहीं रहीं हीरोइन, खत्म हुआ स्टारडम', प्रोड्यूसर के हमले पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Shakuntalam एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu पर एक मशहूर प्रोड्यूसर ने हमला बोलते चौकाने वाली बात कह दी थी. जिस पर अब एक्ट्रेस ने जवाब दे दिया है.

'Samantha Ruth Prabhu नहीं रहीं हीरोइन, खत्म हुआ स्टारडम', प्रोड्यूसर के हमले पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Samantha Ruth Prabhu Reply To Producer: प्रोड्यूसर को सामंथा रुथ प्रभु का जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला- जुला रिएक्शन मिला है. वहीं, उम्मीदों पर खरी नहीं उतरने के बाद जाने- माने प्रोड्यूसर चिट्टीबाबू (Producer Chittibabu) ने फिल्म की हीरोइन सामंथा पर हमला बोला है. उन्होंने चौंकाने वाला स्टेटमेंट देते हुए दावा किया है कि सामंथा का स्टारडम खत्म हो गया है. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने बेहद संजीदगी से बिना नाम लिए इस प्रोड्यूसर के स्टेटमेंट पर शानदार जवाब दे दिया है.

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी गाड़ी में बैठी खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कर्म और फल को लेकर भगवत गीता की कुछ लाइनें लिखी हैं. उन्होंने लिखा है कि 'कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन । मा कर्मफलहेतुर्भुर्मा ते संगोऽस्त्वकर्मणि'. यानी कि 'कर्म पर ही तुम्हारा अधिकार है, फल पर कभी नहीं। कर्मों के फलों को अपना उद्देश्य मत बनने दो, और न ही तुम्हारी आसक्ति अकर्मण्यता में हो'. यहां देखें वायरल हो रहा सामंथा का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 में नजर नहीं आएंगी सामंथा, फीस नहीं इस वजह से ठुकराई फिल्म

बता दें कि इससे पहले चिट्टीबाबू ने सामंथा पर कमेंट कहते हुए कहा था कि 'सामंथा ने पुष्पा में Oo Antava आइटम गाना तलाक के बाद किया था, ये उन्होंने अपना घर चलाने के लिए किया था. उन्होंने हीरोइन का रुतबा खो दिया है और उनका स्टारडम वापस नहीं आ सकता है. उन्हें जो काम मिल रहा है, उससे काम चलाना चाहिए'. चिट्टीबाबू ने एक्ट्रेस पर हमला बोलते हुए ये भी कह डाला था कि सामंथा खराब सेहत की बात बोलकर सबसे सामने 'सहानुभूति कार्ड' खेल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha और Naga तलाक के बाद दिखेंगे एक साथ! फैंस ने किया रिएक्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement