Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu की हिंदी से इंप्रेस होकर फैन ने कर डाला ऐसा कमेंट, फिर एक्ट्रेस ने भी यूं किया रिएक्ट

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में अपनी फिल्म Shaakuntalam के एक इवेंट में मुंबई पहुंची. यहां एक्ट्रेस ने हिंदी में फैंस और मीडिया वालों से बातचीत की जिसका वीडियो सामने आते ही फैंस हैरान रह गए. उनकी हिंदी से कई लोग इंप्रेस हो गए हैं. देखें Video.

Samantha Ruth Prabhu की हिंदी से इंप्रेस होकर फैन ने कर डाला ऐसा कमेंट, फिर एक्ट्रेस ने भी यूं किया रिएक्ट

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म शाकुंतलम (Shaakuntalam) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस इन दिनों जमकर इसके प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में वो इसी फिल्म के इवेंट के सिलसिले में मुंबई पहुंची जिसमें सामंथा काफी खूबसूरत लग रही थीं पर लोगों को सारा ध्यान उनकी हिंदी (Samantha Ruth Prabhu Hindi) पर चला गया. जी हां, एक्ट्रेस ने इस इवेंट में वहां मौजूद लोगों से हिंदी में बात की जिसकी एक झलक उन्होंने अपने एक वीडियो में शेयर किया. देखते ही देखते उनका ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. फैंस ने जमकर उनकी हिंदी की तारीफ की. वहीं एक फैंस के कमेंट पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया है. 

एक फैन ने समांथा के वीडियो पर अच्छी हिंदी बोलने के लिए उनकी तारीफ कर डाली. खास बात ये रही कि इसपर एक्ट्रेस में कमेंट कर रिप्लाई दिया है. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में थीं जहां उन्होंने अपनी फिल्म शाकुंतलम का प्रमोशन किया. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया जिसपर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. 

इस वीडियो में उन्होंने हिंदी में कहा, 'शाकुंतलम के ट्रेलर को आपने जैसे सपोर्ट किया है और जो प्यार दिया है, उसके लिए बहुत शुक्रिया. मुझे उम्मीद है कि आप इसी तरह मुझे और शाकुंतलम फिल्म की टीम को अपना सपोर्ट देंगे और फिल्म सिर्फ, सिर्फ थिएटर में जाकर देखेंगे.'

ये भी पढ़ें: कैमरों की फ्लैश लाइट से परेशान हुईं Samantha, मुस्कुराते हुए किया रिएक्ट, फैंस ने पैप्स की लगा दी क्लास

कई फैंस ने इसके बाद उनकी जमकर तारीफ कर डाली. एक फैन ने लिखा, "वाओ यू स्पोक सो क्लीन एन नीट", जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'हां मैंने किया.'

मुंबई के इस इवेंट में सामंथा एक व्हाइट पैंटसूट में डीवा लग रही थीं. बैंग्स के साथ उनके नए हेयरस्टाइल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. मेकअप और स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें: Naga Chaitanya की डेटिंग की खबरों पर Samantha Ruth Prabhu ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'आंखों में आंसू ही आएंगे'

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु की ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है. ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement