Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha को Shaakuntalam के लिए अपने फिगर के साथ करने पड़े थे ये बदलाव, डायरेक्टर ने खोले राज

Samantha की फिल्म Shaakuntalam हाल ही में रिलीज हुई. ये मूवी अभी तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. वहीं इसके डायरेक्टर ने एक्ट्रेस और इस फिल्म में उनके रोल को लेकर काफी राज खोले हैं. जानें पूरी खबर.

Samantha को Shaakuntalam के लिए अपने फिगर के साथ करने पड़े थे ये बदलाव, डायरेक्टर ने खोले राज

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और देव मोहन (Dev Mohan) की फिल्म शकुंतलम की इन दिनों काफी चर्चा है. फिल्म बीते शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हुई और पहले दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. फिल्म ने ओपनिंग डे लगभग 5 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म एक तेलुगु भाषा की mythological ड्रामा है, जिसे गुनशेखर ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म के लिए मेकर्स से लेकर इसके स्टार्स ने काफी मेहनत की है खासकर एक्ट्रेस सामंथा ने. फिल्म के डायरेक्टर गुनशेखर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए. आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा. 

गुनशेखर तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन फिल्ममेतर में से एक हैं. उन्होंने एक्शन से लेकर रोमांस तक, पौराणिक कथाओं से लेकर ऐतिहासिक नाटकों तक कई तरह की फिल्में लिखीं और डायरेक्ट की हैं. उन्होंने अपने करियर में नेशनल अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं. अब उनकी फिल्म शकुंतलम को लेकर काफी बज है. इस फिल्म में सामंथा का लीड रोल है जिसको उन्होंने बसूबूी निभाया है.

हाल ही में ETimes को दिए एक इंटरव्यू में गुनशेखर ने बताया कि पहले से ही सामंथा इस फिल्म में शकुंतला के लिए उनकी पहली पसंद थीं. साथ ही उन्होंने बताया कि सामंथा ने रोल सुनने के बाद किस तरह से रिएक्ट किया था. 

ये भी पढ़ें: Shaakuntalam BO Day 1: Samantha Ruth Prabhu की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े सफलता के झंडे, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़

गुनशेखर से जब पूछा गया कि अगर सामंथा ने इस फिल्म के लिए उन्हें मना कर दिया होता तो प्लान बी में कौन सी एक्ट्रेस थीं. इसपर उन्होंने कहा 'मेरे पास शाकुंतलम के लिए कोई प्लान बी एक्ट्रेस नहीं थी, पहले दिन से ही सामंथा थी.' उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ने मना नहीं किया था. हालांकि तबियत खराब होने की वजह से उन्होंने कुछ समय मांगा था. गुनशेखर ने कहा कि एक्ट्रेस को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया था. 

उन्होंने आगे कहा 'मैंने सामंथा को अपने फिगर पर फिर से काम करने के लिए कहा क्योंकि उसके एब्स या बाइसेप्स शकुंतला के कोमल रूप के लिए ठीक नहीं थे. इसलिए अपने लुक पर काम करने के लिए उन्होंने कुछ समय मांगा लेकिन इसके कंटेंट के लिए नहीं.'

ये भी पढ़ें: Shaakuntalam Twitter reviews: Samantha की फिल्म को मिला पब्लिक का ऐसा रिस्पॉन्स, थिएटर जाने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

शाकुंतलम कालिदास के एक लोकप्रिय नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है. इस फिल्म में सामंथा के अलावा मोहन बाबू, देव मोहन, जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी और अदिति बालन अहम रोल निभा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement