Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर साउथ एक्टर के डॉगी ने महिला को काटा, Dog Attack के बाद FIR दर्ज, कार पार्किंग से जुड़ा है मामला

साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर Darshan Thoogudeepa कुछ समय पहले ही एक कानूनी मुसीबत से निकले हैं और अब Dog Attack मामले में एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है.

Latest News
मशहूर साउथ एक्टर के डॉगी ने महिला को काटा, Dog Attack के बाद FIR दर्ज, कार पार्किंग से जुड़ा है माम��ला

South Actor Darshan Thoogudeepa pet Dogs attack Woman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के मशहूर एक्टर दर्शन तुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. इस बार उन पर पालतू डॉगी (Darshan Thoogudeepa Dog Attack Woman) की वजह से बड़ी मुसीबत टूट पड़ी है. हाल ही में एक शॉकिंग मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. एक्टर के खिलाफ 289 IPC के तहत लापरवाही का आरोप लगाया गया है. ये बवाल तब हुआ जब उनके डॉगी ने एक महिला पर हमला कर दिया. इस महिला ने एक्टर के बेंगलुरु के आरआर नगर स्थित घर के पास अपनी गाड़ी पार्क की थी. इस मामले में अभी तक एक्टर की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

कन्नड़ सिनेमा में 50 से ज्यादा फिल्में करके इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता बन चुके दर्शन तुगुदीपा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से विवादों में रहते हैं. हाल ही में उनके ऊपर लापरवाही का आरोप लगा है. एक्टर के पालतू डॉगी ने एक अनजान महिला को काट लिया है. ये महिला एक्टर के घर के बगल में एक खाली स्पेस देखकर अपनी कार पार्क करने आई थी. तभी दर्शन के डॉगी ने उस पर हमला किया. इसके बाद मामले पर खूब बवाल हुआ औ महिला के परिवार ने एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है. ये मामला 28 अक्टूबर का है.

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, मशहूर एक्ट्रेस Renjusha Menon ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस पूरे बवाल पर एक्टर ने कोई पब्लिक स्टेटमेंट देने से मना कर दिया है. बता दें कि इससे पहले एक वायरल ऑडियो क्लिप मामले में एक्टर पर दो साल का बैन लग गया था. जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर माफीनामा जारी किया था. वहीं, अब डॉग अटैक मामले में FIR के बाद दर्शन एक बार फिर से मुश्किल में फंस गए हैं. दर्शन तुगुदीपा ने 2001 में फिल्म 'मजेस्टिक' के साथ फिल्मों में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने 50 फिल्मों में शनदार परफॉर्मेंस के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी कर ली है.

ये भी पढ़ें- विदेश में फाड़ी गई 400 करोड़ कमाने वाली इस भारतीय फिल्म की स्क्रीन, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement