Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, मशहूर एक्ट्रेस Renjusha Menon ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने Renjusha Menon ने आत्महत्या कर ली है. ये खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री के साथ- साथ फैंस भी सदमे में हैं.

Latest News
साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, मशहूर एक्ट्रेस Renjusha Menon ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

South Actress Renjusha Menon Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रेंजुशा मेनन (South Actress Renjusha Menon Suicide) को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेंजुशा मेनन ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. इस खबर ने इंडस्ट्री के साथ- साथ एक्ट्रेस परिवार और फैंस को हिलाकर रख दिया है. बताया जा रहा है शव एक्ट्रेस के फ्लैट पर ही मिला है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला सामने आया है. इसके अलावा रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के ऐसा कदम उठाने की वजह पर भी खुलासा किया जा रहा है.

रेंजुशा की मौत साउथ इंडस्ट्री के लिए सदमा बनकर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रेंजुशा, आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं. यही उनकी आत्महत्या का कारण बनी. वो अपने पीछे माता- पिता पर दुखों का पहाड़ छोड़ गई हैं. रेंजुशा ने मौत से कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की थी. इस रील पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी आत्मा की शांति की कामना करते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस होने के साथ- साथ रेंजुशा प्रोड्यूसर और क्लासिकल डांसर भी थीं.

प्लास्टिक सर्जरी ने ली एक और एक्ट्रेस की जान, महज 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

रेंजुशा, मलयाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस थीं. कोच्चि की रहने वाली इस अभिनेत्री ने  टीवी शो में एंकरिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो एक कुकिंग शो की होस्ट थीं. इस शो के हिट होने के बाद वो सीरियल में नजर आईं. उन्होंने 'स्त्री' नाम के टीवी सीरियल से छोटे पर्दे पर एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'बॉम्बे मार्च', 'कार्यस्थान', 'सिटी ऑफ गॉड' और 'वनवे टिकट' जैसे शोज में काम किया. टीवी के अलावा रेंजुशा कई साउथ फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी थीं. एक्टिंग के अलावा रेंजुशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती थीं और रील्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करती दिख जाती थीं.

 

मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट रह चुकी Sherika De Armas का हुआ निधन, दो साल से लड़ रही थीं कैंसर की जंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement