Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahubali के वो 36 सीन्स जिन्हें हॉलीवुड की इन फिल्मों से किया गया कॉपी, खुल गई SS Rajamouli की पोल!

SS Rajamouli अपनी फिल्म Bahubali के लिए देशभर में काफी फेमस हो गए थे. इसके अलावा वो फिल्म RRR को लेकर भी काफी चर्चा में रहे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक यूजर ने राजामौली की पोल खोलकर रख दी है.

Latest News
Bahubali के वो 36 सीन्स जिन्हें हॉलीवुड की इन फिल्मों से किया गया कॉपी, खुल गई SS Rajamouli की पोल!

Bahubali Hollywood copy scenes बहुबली कॉपी सीन्स 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्में 'लार्जर दैन लाइफ' बन जाती हैं. फिर चाहे वो बाहुबली हो बाहुबली 2 (Bahubali) हो या फिर आरआरआर, वो अपने निर्देशन का लोहा मनवाने में कामयाब नजर आते रहे हैं. उनकी ये तीनों पैन इंडिया फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था. एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स से सजी उनकी फिल्मों के लाखों करोड़ों दीवाने हैं. उनकी फिल्मों की कहानियां अक्सर कल्पनाओं और हिंदू पौराणिक कथाओं का मेल होती हैं पर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने राजामौली की पोल खोल दी है. जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है. 

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने 2 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाहुबली फिल्म के कुछ सीन्स को हॉलीवुड की फिल्मों से कॉपी किया गया है. यहां 1-2 सीन्स नहीं बल्कि 35 सीन्स कॉपी किए गए हैं. इस यूजर ने 'बाहुबली' के पहले और दूसरे पार्ट के कुछ सीन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें उसने साथ ही साथ उस हॉलीवुड फिल्म भी सीन लगाया है जिससे वो कॉपी किया गया है. ये वीडियो कोलाज में बना हुआ है.

हालांकि कुछ फैंस को लगता है कि वीडियो थोड़ा बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है. एक फैन ने बताया कि बाहुबली: द बिगिनिंग 2015 में और बैटमैन वी सुपरमैन 2016 में रिलीज़ हुई थी. तो एस एस राजामौली इसकी नकल कैसे कर सकते थे? फैन ने लिखा, 'बाहुबली द बिगिनिंग 2015 में और बैटमैन वी सुपरमैन 2016 में रिलीज हुई. तो दिखाना है तो कुछ भी मत दिखाओ.'

ये भी पढ़ें: राजी 2 से Baahubali 3 तक, आने वाली हैं इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सीक्वल

इस क्लिप में हॉलीवुड की फिल्म 300, एवेंजर्स, वंडर वुमन, अवतार, एक्स-मेन सहित कई और फिल्मों से सीन्स दिखाए गए हैं जिसे राजामौली ने कॉपी किया है.

राजामौली की फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने 21 साल के करियर में 12 फिल्मों का निर्माण किया है. उनकी लगभग हर फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement