Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu की इवेंट में मची भगदड़, पुलिसवाले को हुआ फ्रैक्चर, फैंस पर लाठी चार्ज

Mahesh Babu की फिल्म Guntur Kaaram की प्री रिलीज इवेंट पर हुए भयनक हादसे का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं.

Latest News
Mahesh Babu की इवेंट में मची भगदड़, पुलिसवाले को हुआ फ्रैक्चर, फैंस पर लाठी चार्ज

Mahesh Babu महेश बाबू 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटरू कारम' (Guntur Kaaram) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वो इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं. हाल ही में इस फिल्म का आलीशान प्री-रिलीज इवेंट रखा गया. इस इवेंट के दौरान एक चौंकाने वाली घटना हुई है. जिसमें एक पुलिस ऑफिशियल घायल हो गए और पूरे इवेंट में अचानक खतरनाक भगदड़ मच गई. लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करने की बात भी सामने आई है. ये पूरा हंगामा कुछ फैंस की एक हरकत की वजह से हुआ है.

महेश बाबू की फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इससे पहले मंगलवार को इस मूवी की प्री रिलीज इवेंट रखी गई. इस इवेंट पर फिल्म के डायरेक्टर त्रिविकारम श्रिनिवास, महेश बाबू और श्रीलता समेत कई सेलेब्रिटीज पहुंचे थे. एएनआई के मुताबिक 'पुराने गुंटूर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वेंकट राव नामक एक पुलिस अधिकारी, गुंटूर जिले में अभिनेता महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर करम' के प्री-रिलीज कार्यक्रम के दौरान भगदड़ में घायल हो गए'. ये भी पढ़ें- महेश बाबू की बेटी सितारा ने दिखाई बड़ी दरियादिली, दान में दे दी अपनी पहली सैलरी

इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस कई लोगों को लाठी चार्ज करती दिखाई दे रही है. वीडियो में दिख रहा है कि इवेंट में पहुंची पब्लिक पुलिस की बैरीकेडिंग को धक्का देकर तोड़ने की कोशिश कर रही है और अंदर घुसने के लिए एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकी जा रही है. इस भगदड़ में पुलिसवाले को फ्रैक्चर हो गया है. इस पूरे मामले पर अभी तक 'गुंटरू कारम' की टीम से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement