Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jai Bhim के सीक्वल में फिर नजर आने वाले हैं Suriya, यहां जानें फिल्म से जुड़ी सारी अपडेट

साउथ स्टार Suriya की फिल्म Jai Bhim को लोगों का काफी प्यार मिला था. अब फिल्म के मेकर्स ने Jai Bhim 2 की धोषणा कर दी है जिसमें फिर सूर्या नजर आएंगे.

Latest News
Jai Bhim के सीक्वल में फिर नजर आने वाले हैं Suriya, यहां जानें फिल्म से जुड़ी सारी अपडेट

Suriya Jai Bhim सूर्या- जय भीम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोर्टरूम सोशल ड्रामा फिल्म जय भीम (Jai Bhim) को लोगों का काफी प्यार मिला था. फिल्म में सूर्या (Suriya) ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था. ऐसे में सूर्या के फैंस ब्लॉकबस्टर हिट जय भीम के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच जय भीम के मेकर्स ने गोवा फिल्म फेस्टिवल (Goa Film Festival) में इसके सीक्वल को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. फिल्म के सह-निर्माता राजशेखर ने कहा कि फिल्म जय भीम के दूसरे पार्ट (Jai Bhim 2) की योजना है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस बार भी फिल्म में सूर्या ही लीड रोल निभाने वाले हैं. 

जय भीम फिल्म मशहूर वकील के चंद्रू पर आधारित है. सूर्या ने फिल्म में एडवोकेट के चंद्रू की भूमिका निभाई थी. हाल ही में, आईएफएफआई गोवा (IFFI Goa) में मीडिया के साथ बातचीत में, निर्माता राजशेखर पांडियन ने पुष्टि की है कि जय भीम का सीक्वल बन रहा है. साथ ही इस फिल्म में फिर से सूर्या ही लीड रोल निभाने वाले हैं.

निर्माता के अनुसार, टीजे ज्ञानवेल निर्देशित फिल्म की दूसरी किस्त के लिए बातचीत पहले से ही चल रही है, जिसे एक फ्रेंचाइजी के रूप में प्लान किया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'वो पाइपलाइन में हैं क्योंकि चर्चा पहले ही शुरू हो चुकी है. साथ ही ये भी पुष्टि की गई है कि जय भीम 2 भी के चंद्रू के जीवन के बारे में है जो एक न्यायधीश के रूप में उभरे थे.

ये भी पढ़ें: Suriya की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हिंदी रीमेक ने मचाया था धमाल, आज हैं हाईएस्ट पेड एक्टर

Jai Bhim को Oscars के यूट्यूब चैनल पर मिली थी जगह 

फिल्म 'जय भीम' को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना मिली थी. फिल्म की दमदार कहानी और सूर्या की जबरदस्त एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया था. ये फिल्म ऑस्कर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी दिखाई गई थी. इसी के साथ ये भारत की पहली ऐसी फिल्म बन गई थी, जिसे ऑस्कर के यूट्यूब पर दिखाया गया था.

जय भीम को आईएमबीडी पर 9.6 रेटिंग मिली थी, इसी के साथ इसने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड की हाई रेटेड फिल्म्स को भी पीछे छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें: Suriya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement