Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thangalaan OTT Release: थिएटर में नहीं देख पाए Vikram की फिल्म, तो घर बैठे लें मजा, जानें कब और कैसे देगी दस्तक

Chiyaan Vikram की फिल्म Thangalaan अब ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है. आप इसे कब और कहां देख सकेंगे यहां जानें सबकुछ.

Latest News
Thangalaan OTT Release: थिएटर में नहीं देख पाए Vikram की फिल्म, तो घर बैठे लें मजा, जानें कब और कैसे देगी दस्तक

Thangalaan OTT Release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई पीरियड ड्रामा मूवी थंगालान (Thangalaan) की बीते काफी दिनों से चर्चा है. चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) स्टारर फिल्म से काफी उम्मीदें थीं पर इसे बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स ही मिला. फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की पर धीरे धीरे इसका कलेक्शन कम होता चला गया. वहीं अब फिल्म के ओटीटी रिलीज (Thangalaan OTT Release) को लेकर काफी सुर्खियां है. यहां जानें फिल्म कब और कहां दस्तक देने वाली है.

थंगालान फिल्म में भले ही विक्रम की एक्टिंग लोगों को पसंद आई पर ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. मूवी ने दुनियाभर में 69 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं भारत में इसकी कमाई 53 करोड़ के आस पास रही. ऐसे में इसके ओटीटी रिलीज को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. तमाम रिपोर्ट्स की मानें तो ये सितंबर 2024 में ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है.

Thangalaan कब और कहां देखें
कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं जिसमें बताया गया कि ये फिल्म 20 सितंबर 2024 को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. हालांकि मेकर्स या नेटफ्लिक्स ने अभी तक इसको लेकर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है.


ये भी पढ़ें: Thangalaan से पहले OTT पर निपटा लें Vikram की धांसू फिल्में, 8वीं को देख नहीं होगा पछतावा


बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से हुई थी टक्कर
15 अगस्त के दिन बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्में रिलीज हुई थीं. इसमें से बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में स्त्री 2 (Stree 2), वेदा (Vedaa), खेल खेल में (Khel Khel Mein), शामिल हैं. इसके अलावा साउथ की थंगलान, मिस्टर बच्चन, डबल स्मार्ट और रधु थाथा है. इन सब में स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहा. बाकी फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है.

कितना है Thangalaan का बजट?
फिल्म में थंगलन के रूप में विक्रम नजर आए. इस एक्शन और एडवेंचर फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है. इसे स्टूडियो ग्रीन और नीलम प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है. बजट की बात करें तो ये 135 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement