Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Devarakonda पर अश्लील वीडियो बनाना ट्रोल को पड़ा भारी, पुलिस ने पकड़ा

Vijay Devarakonda को लेकर एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा था, जिसमें उनके खिलाफ अश्लील बातें फैलाई जा रही थीं. इसके खिलाफ एक्टर ने कानूनी कदम उठाया है.

Latest News
Vijay Devarakonda पर अश्लील वीडियो बनाना ट्रोल को पड़ा भारी, पुलिस ने पकड़ा

Vijay Devarakonda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी 'फैमिली स्टार' को लेकर बिजी हैं. इस बीच उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. एक्टर को लेकर बीते दिनों झूठी और अश्लील खबरें फैल रही थीं. जिन पर एक्शन लेते हुए उनकी टीम ने इसके खिलाफ हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) की साइबर अपराध शाखा में शिकायत दर्द कराई थी. हाल ही में इस केस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. पुलिस ने इस एक्टर के खिलाफ इस तरह के क्राइम करने वाले एक शख्स को पकड़ लिया है.

विजय देवरकोंडा के खिलाफ कुछ लोग निगेटीविटी फैलाने का गैंग चला रहे थे. जिसके तहत एक वीडियो बनाया गया था. जिसमें एक्टर को लेकर अपमानजनक और अश्लीलता बातें शेयर की गई थीं. एक्टर ने इस पर तुरंत एक्शन लिया और शिकायत दर्ज करवा दी. इस पर सख्ती से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब शख्स को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस शख्स की काउंसलिंग करने और उससे वीडियो डिलीट करवाने के बाद उसे छोड़ दिया गया. विजय के इस कदम पर उन्हें फैंस का जमकर सपोर्ट मिल रहा है. उन्होंने इस एक्शन के जरिए ट्रोल्स को तगड़ा जवाब दिया है. ये भी पढ़ें- Vijay Devarakonda को क्रेजी फैन ने स्टेज पर दौड़ाया, हरकत देख डर गए एक्टर, Video में कैद हुआ पूरा मंजर

इससे पहले भी विजय देवरकोंडा कुछ ऐसी ही वजह से चर्चाओं में आ चुके हैं. वो एक इवेंट पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे थे. उसी दौरान एक फैन स्टेज पर चढ़ आया और उन पर सवार होने की कोशिश करने लगा. क्रेजी फैन की ये हरकत देखकर विजय उससे बचकर भागते दिखाई दिए लेकिन बाद में सिक्योरिटी ने इस शख्स को पकड़ लिया था. बता दें कि विजय अपनी अगली फिल्म 'फैमिली स्टार' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में वो मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement