Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Devarakonda को क्रेजी फैन ने स्टेज पर दौड़ाया, हरकत देख डर गए एक्टर, Video में कैद हुआ पूरा मंजर

Vijay Devarakonda का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ स्टेज पर कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देख एक्टर से लेकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Latest News
Vijay Devarakonda को क्रेजी फैन ने स्टेज पर दौड़ाया, हरकत देख डर गए एक्टर, Video में कैद हुआ पूरा मंजर

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जल्द फिल्म 'कुशी' (Kushi) में नजर आने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में सामंथा भी लीड रोल में हैं. दोनों ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. हाल ही में एक्टर का सामना एक क्रेजी फैन (Vijay Deverakonda fan) से हो जाता है. एक इवेंट में जब विजय स्टेज पर बात कर रहे थे उसी दौरान एक फैन तेजी से उनकी तरफ दौड़ पड़ा. उसे देख एक्टर भी घबरा गए और पीछे दौड़ पड़े. ये सारा मंजर कैमरे (Vijay Deverakonda crazy fan video) में कैद हो गया.   

विजय देवराकोंडा हाल ही में फिल्म बेबी की सक्सेस के एक इवेंट में पहुंचे थे. इस फिल्म में एक्टर के भाई आनंद देवरकोंडा लीड रोल में थे. फिल्म के बारे में बात करते समय विजय का एक क्रेजी फैन स्टेज पर उनकी तरफ तेजी से दौड़ पड़ा. उसे अपनी तरफ आता देख एक्टर भी घबरा गए और पीछे की तरफ हो गए. उस शख्स की इस हरकत से वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड भी उसके पीछे दौड़कर उसे पकड़ लेते हैं. ये सारा मंजर कैमरे में कैद हो गया. 

आप भी देखें वीडियो: 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने कंफर्म कर दिया Vijay Devarakonda संग ब्रेकअप? शेयर किया ऐसा पोस्ट

ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर का फैन सिर्फ उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ा था. उसका मकसद एक्टर को नुकसान पहुंचाना नहीं था पर एक्टर का हैरान होना भी लाजमी था. साफ देखा गया कि एक्टर इस हरकत के लिए तैयार नहीं थे और वो इससे घबरा गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda की Liger का हाल बेहाल, हुआ करोड़ों का नुकसान, एक्टर को करनी पड़ी बड़ी भरपाई

फिल्म की बात करें तो विजय देवरकोंडा फिल्म कुशी में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है. एक्टर ने फिल्म से जुड़ी कुछ झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फैंस को उनकी और सामंथा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. 

फिलहाल फिल्म पहले ही रिलीज हो जाती पर सामंथा की बीमारी और इलाज के कारण फिल्म के काम पर ब्रेक लग गया था. इस कारण 'कुशी' की शूटिंग को कई महीनों के लिए टालना पड़ा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement