Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda पर बैकफायर हुआ फैंस को 1 करोड़ बांटने का वादा, फ्लॉप फिल्म के प्रोड्यूसर ने वापस मांगे पैसे

Vijay Deverakonda ने वादा किया था कि वो अपने 100 फैंस को लाखों रुपए बाटेंगे लेकिन हाल ही में उनकी एक फ्लॉप फिल्म के प्रोड्यूसर ने चौंकाने वाली बात कह डाली है.

Latest News
Vijay Deverakonda पर बैकफायर हुआ फैंस को 1 करोड़ बांटने का वादा, फ्लॉप फिल्म के प्रोड्�यूसर ने वापस मांगे पैसे

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'खुशी' (Kushi) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के साथ रोमांस करते नजर आए हैं. वहीं, हाल ही में 'खुशी' की एक्साइटमेंट में किया गया विजय का एक वादा चर्चाओं में आ गया है. कुछ समय पहले उन्होंने 100 परिवारों को 1-1 लाख रुपए देने का ऐलान किया था. जिस पर अब उनकी पिछली फिल्म के प्रोड्यूसर ने बड़ी बात कह डाली है. इस फ्लॉप फिल्म के प्रोड्यूसर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे विजय का 1 करोड़ बांटने का वादा उन्हीं पर बैकफायर हो गया है.

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म 'खुशी' के हिट होने की खुशी सेलीब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इस दौरान विशाखापट्टनम में हुए एक ईवेंट पर ऐलान कर दिया था कि वो 100 परिवारों को 1-1 लाख रुपए डोनेट करेंगे. वहीं, इस ऐलान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा रही. कई लोगों ने एक्टर की जमकर तारीफें कीं लेकिन कई विजय को ट्रोल करते भी दिखाई दिए. इन सबके बीच विजय के बयान पर एक प्रोड्यूसर के पोस्ट ने हलचल मचा दी है. इस प्रोड्यूसर ने विजय को उनकी फ्लॉप फिल्म याद दिलाई और उनसे बातों- बातों में कॉम्पनसेशन भी मांग लिया.

ये भी पढ़ें- Vijay Devarakonda को क्रेजी फैन ने स्टेज पर दौड़ाया, हरकत देख डर गए एक्टर, Video में कैद हुआ पूरा मंजर

विजय ने 2020 में एक फिल्म की थी, जिसका टाइटल था 'वर्ल्ड फेमस लवर', ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक नामा ने एक्टर के ऐलान पर पोस्ट किया है. अभिषेक ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'प्रिय विजय देवरकोंडा. फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' के डिस्ट्रीब्यूशन में हमें 8 करोड़ का नुकसान हुआ था लेकिन किसी ने उस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. अह आप अपने बड़े दिल से लोगों को 1 करोड़ रुपए बांट रहे हैं. मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप हमारे एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के परिवारों को भी बचाएंगे'.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने कंफर्म कर दिया Vijay Devarakonda संग ब्रेकअप? शेयर किया ऐसा पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement