Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wayanad Landslide के पीड़ितों के लिए पसीजा South के सितारों का दिल, मदद के लिए बढ़ाए हाथ, लाखों रुपये किए दान

Wayanad landslide में पीड़ितों के मदद के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे आगे आए हैं. कई स्टार्स ने लाखों रुपये दान किए हैं.

Latest News
Wayanad Landslide के पीड़ितों के लिए पसीजा South के सितारों का दिल, मदद के लिए बढ़ाए हाथ, लाखों रुपये किए दान

Wayanad landslide: South Stars Donation

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

केरल के वायनाड (Wayanad landslide) जिले के मेप्पाड़ी के पहाड़ों में भयानक भूस्खलन हुआ है, जिससे तबाही मच गई है. इस लैंडस्लाइड में मरने वालों की संख्या 276 हो गई है, वहीं कई लोग लापता हैं. अब पीड़ितों के मदद के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे आगे आए हैं. सूर्या, ज्योतिका, कार्थी, विक्रम और रश्मिका मंदाना सहित कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने केरल के वायनाड भूस्खलन त्रासदी के पीड़ितों की मदद के लिए केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष (Kerala Chief Minister Relief Fund) में पैसे दान किए हैं.

केरल के वायनाड भूस्खलन के पीड़ितों के लिए साउथ स्टार्स का दिल पसीज गया है. उन्होंने मदद के लिए पैसे दान किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्या, कार्थी, ज्योतिका ने सामूहिक रूप से 50 लाख रुपये दान किए हैं. जबकि रश्मिका मंदाना ने पीड़ितों की मदद के लिए 10 लाख रुपये का दान किया है. वहीं साउथ स्टार चियान विक्रम ने 20 लाख का डोनेशन दिया है.

दान करने के साथ ही कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पीड़ितों के लिए दुआ की है. साथ ही बचाव कार्य में मदद करने वाले लोगों की तारीफ की है.

एक्टर सूर्या ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'Wayanad Landslide पर मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. दिल दहलाने वाली घटना है. सरकारी एजेंसियों के सभी सदस्यों और बचाव कार्यों में परिवारों की मदद करने वाले लोगों का सम्मान करता हूं.'

बता दें कि केरल के वायनाड में तेज बारिश के चलते दो दिन पहले खतरनाक लैंडस्लाइड की घटना हुई थी जिसमें मृतकों की संख्या 276 पर जा पहुंची है. वहीं 130 लोग घायल हैं. यही नहीं 240 से ज्यादा लोग अभी तक लापता हैं. स्थिति को देखते हुए डिजास्टर मैनेजमेंट टीम की ओर से कई जगहों पर लैंडस्लाइड की चेतावनी दी गई है. बचाव कार्य को लेकर ड्रोन, NDRF, SDRF, स्नीफर डॉग्स की मदद से रेस्क्यू आपरेशन किया जा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement