Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Kalyan-Mahesh Babu के बीच टक्कर में किसने मारी बाजी? स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में मचा था कोहराम

Pawan Kalyan के जन्मदिन पर फिर से रिलीज की गई फिल्म 'जलसा' को उनके फैंस ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है. इस फिल्म की एक दिन की कमाई से एक्टर आंध्र प्रदेश के गरीब किसानों की मदद करने वाले हैं.

Pawan Kalyan-Mahesh Babu के बीच टक्कर में किसने मारी बाजी? स्क्रीनिंग के दौरान थि��एटर में मचा था कोहराम

Pawan Kalyan and Mahesh Babu : पवन कल्याण और महेश बाबू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की फिल्मों के बड़े कलाकार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) बीते दिनों 51 साल के हो गए. अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा देते हुए एक्टर ने साल 2008 में आई अपनी हिट फिल्म जलसा (Jalsa) का फिर से प्रीमियर किया. 501 स्क्रीन पर रिलीज की गई इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला और इस फिल्म ने महेश बाबू (Mahesh Babu) के जन्मदिन पर फिर से रिलीज की गुई उनकी फिल्म 'पोकिरी' के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 9 अगस्त को महेश बाबू का जन्मदिन था. उनके फैंस ने इस अवसर एक दिन के लिए पोकिरी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. बड़ी संख्या में शो आयोजित किए गए और जैसा कि अनुमान था, इसे दुनिया भर में महेश बाबू के फैंस से शानदार प्रतिक्रिया मिली.

अकेले भारत में ही पोकिरी के लगभग 375 शो आयोजित किए गए और ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार लगभग 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया गया. यह किसी एक दिन की री-रिलीज के लिए एक रिकॉर्ड कलेक्शन था, जिसे अब पवन कल्याण की फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है. जैसा पहले हमने बताया कि जलसा के सिनेमाघरों में 500+ शो थे. एडवांस बुकिंग के रिस्पॉन्स से साफ लग रहा था कि पवन, महेश बाबू को पछाड़ने वाले हैं, और अब फिल्म के कलेक्शन से ये साबित हो गया.

ये भी पढ़ें - Pawan Kalyan की फिल्म Jalsa की स्क्रीनिंग रोकने पर बेकाबू हुए फैंस, थिएटर को किया तबाह

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन कल्याण स्टारर जलसा की री-रिलीज ने अकेले तेलुगु राज्यों से लगभग 2.40 करोड़ रुपये कमाए हैं, इस तरह फिल्म ने महेश बाबू की पोकिरी (2.10 करोड़) के रिकॉर्ड को आसानी से पीछे छोड़ दिया.

बता दें पवन कल्याण के फैंस ने उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'जलसा' (Jalsa) की स्क्रीनिंग के दौरान एक थिएटर में तोड़फोड़ की थी. कुछ थिएटरों में फैंस के अनियंत्रित व्यवहार और बर्बरता के बाद शो को रोक दिया गया, जिसकी वजह से फैंस को और अधिक गुस्सा आया. गुस्साए फैंस की भीड़ ने सिनेमाघर में तोड़फोड़ की और वहां आग भी लगा दी. स्पेशल स्क्रीनिंग से हुए कलेक्शन से साउथ के स्टार राजनीतिक योजनाओं और आंध्र प्रदेश में संकटग्रस्त किसानों की मदद करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें - Mega Blockbuster में लगेगा फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर्स का जमावड़ा, फिल्म के पोस्टर आए सामने

वाईजैग में लीला पैलेस थिएटर में लगभग सभी कुशन वाली सीटें फटी हुई थीं. जब स्क्रीनिंग हो रही थी तब फैंस ने डांस किया और हॉल के अंदर पटाखों जैसी भड़काऊ सामग्री का भी इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक अन्य वीडियो कुरनूल का है, जहां फैंस एक थिएटर में पहले स्क्रीनिंग की गुणवत्ता से नाखुश थे. जब फिल्म की स्क्रीनिंग रोकी गई तो वहां तोड़फोड़ भी की गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement