trendingPhotosDetailhindi4042692

Jr NTR की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, इन Photos में देखें South Superstar की प्यारी सी फैमिली

साउथ सिनेमा के सुपरस्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR), फिल्म RRR की रिलीज के बाद से जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया है. वहीं, इस फिल्म के बाद जूनियर एनटीआर ने अपनी आने वाली फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर फैमिली के लिए टाइम निकाला है. उनके फैमिली ब्रेक की तस्वीरें (Jr NTR Family Photos) सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतती दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में जूनियर एनटीआर की पत्नी (Jr NTR Wife) लक्ष्मी प्रणति (Lakshmi Pranathi) दिखाई दे रही हैं. उनकी एक झलक ने ही लक्ष्मी को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है.

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) भले ही फिल्मों में खूब एक्टिव रहते हैं लेकिन वो अपनी पत्नी और बच्चों को कैमरों और लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहते हैं. वो इंडस्ट्री के उन स्टार्स में गिने जाते हैं जो अपने काम के साथ-साथ फैमिली के लिए भी टाइम जरूर निकालते हैं. हाल ही में जूनियर एनटीआर के लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. इस पोस्ट में उन्होंने पत्नी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

1.Jr NTR Shares Photo With Wife Lakshmi Pranathi

Jr NTR Shares Photo With Wife Lakshmi Pranathi
1/6

जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए लेटेस्ट पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वो किसी खूबसूरत लोकेशन पर अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ बेंच पर बैठे हुए हैं और हाथ में कॉफी का कप लेकर मजेदार बातचीत कर रहे हैं.



2.Jr NTR Loves To Spend Time With Wife

Jr NTR Loves To Spend Time With Wife
2/6

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया है. जूनियर एनटीआर ने लिखा- 'इस तरह के लम्हे...' इस कैप्शन से जाहिर है कि पत्नी के साथ इस तरह के लम्हे बिताना उन्हें बेहद पसंद है और वो इसके लिए वक्त जरूर निकालते हैं.



3.Jr NTR Wife Stay Away From Limelight

Jr NTR Wife Stay Away From Limelight
3/6

Jr NTR की पत्नी लक्ष्मी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी मौजूद नहीं हैं. लक्ष्मी बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं.



4.Jr NTR And Lakshmi Love Story

Jr NTR And Lakshmi Love Story
4/6

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी ने मई 2011 में शादी की. उनकी शादी न सिर्फ इंडस्टी बल्कि पूरे देश में खूब चर्चाओं में रही थी. बताया जाता है कि दोनों ने एर ग्रैंड सेरेमनी में सात फेरे लिए थे जिस पर बेहिसाब खर्च हुआ था.



5.Jr NTR Two Son

Jr NTR Two Son
5/6

बता दें कि अब लक्ष्मी और जूनियर एनटीआर दो प्यारे बच्चों के पेरेंट्स हैं. इस साउथ कपल के दो बेटे हैं. जूनियर एनटीआर अपने बेटों के साथ अकसर फोटोशूट करवाते दिखाए दे जाते हैं.



6.Jr NTR Cute Family

Jr NTR Cute Family
6/6

जूनियर एनटीआर खुद भी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उनके ज्यादातर पोस्ट में फैमिली ही नजर आती है. उनका सोशल अकाउंट देखकर जाहिर है कि वो अपनी पत्नी और बेटों से कितना प्यार करते हैं.



LIVE COVERAGE