trendingPhotosDetailhindi4029283

Allu Arjun से सुपरस्टार Yash तक ये सितारे ला रहे हैं 7 बड़ी साउथ फिल्में, Prabhas ने कर ली ट्रिपल तैयारी

इन दिनों South Movies का दौर चल रहा है. Allu Arjun से लेकर Yash और Prabhas तक कई सुपरस्टार्स बड़ी फिल्में लेकर आने वाले हैं.

इस साल एक के बाद एक कई साउथ फिल्में (South Movies) रिलीज हुई हैं. इसके बाद 'पुष्पा 2' और 'केजीएफ 3' को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं. यही नहीं कई और बड़ी फिल्मों की तैयारी भी चल रही हैं जिनमें 'सालार' (Salaar) और 'आदिपुरुष' (Adipurush) जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

1.Pushpa 2

Pushpa 2
1/7

एस एस राजामौली की 'बाहुबली' के बाद 'पुष्पा' ऐसी फिल्म साबित हुई जिसने हिंदी बेल्ट के दर्शकों को भी खूब इंप्रेस किया. इस फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गानों तक फैंस को पसंद आए. वहीं, पहली फिल्म के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं और उम्मीद है कि जल्द ही इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा.



2.Salaar

Salaar
2/7

'केजीएफ 2' के निर्देशक प्रशांत नील अपनी अब अपनी एक और बड़ी फिल्म 'सालार' लाने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 200 करोड़ के बजट में तैयार की जा रही है. इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ पहली बार श्रुति हासन भी नज़र आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि सालार के निर्देशक इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज करना चाहते हैं.



3.Adipurush

Adipurush
3/7

'आदिपुरुष' प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है. ये फिल्म 'रामायण' पर आधारित है जिसे ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में शूट किया गया है. इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन लीड रोल में हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया  जा रहा है.



4.Ponniyin Selvan

Ponniyin Selvan
4/7

साउथ फिल्मों के मास्टर कहे जाने वाले फिल्ममेकर मणिरत्नम ऐतिहासिक फिक्शन नॉवेल 'पोन्नियिन सेल्वन: I' बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म 1955 में आई इसी नाम की नॉवेल पर आधारित है. बताया जा रहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में दो रोल नंदिनी और मंदाकिनी देवी निभा रही हैं. इसकी शूटिंग ओरछा के 16वीं व 17वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में की गई है. 



5.Project K

Project K
5/7

'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी धमाकेदार फिल्म देने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा फिल्म 'स्प्रिट' पर काम कर रहे हैं इस फिल्म में प्रभास इसमें एक पुलिसमैन के रोल में दिखेंगे.



6.RC15

RC15
6/7

'RRR' के बाद राम चरण अगली फिल्म 'आरसी 15' की तैयारी में लगे हुए हैं. इसमें वो डबल रोल में दिखाई देंगे. एक रोल में वो पुलिस वाले बनेंगे, जबकि दूसरा रोल में स्टूडेंट का होगा. वो इस फ़िल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.



7.KGF 3

KGF 3
7/7

वहीं, साउथ की मोस्ट अवेटेड फल्मों में यश की फिल्म केजीएफ 3 भी शामिल है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट कुछ समय पहले ही रिलीज हो गया है और ब्लॉकबस्ट साबित हुआ है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मेकर्स इसके तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं.
 



LIVE COVERAGE