trendingPhotosDetailhindi4099160

Samantha Ruth Prabhu का विदेश में दिखा देसी अंदाज, लाखों की कीमत वाली साड़ी में बिखेरा जलवा

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में ब्लैक साड़ी में नजर आईं. उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की ये डिजाइनर साड़ी उसके दाम की वजह से भी चर्चा में है.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर फुरसत के पल बिता रही हैं. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक नहीं लिया है बल्कि वो इंस्टा (Samantha Ruth Prabhu Instagram) पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क की (Samantha Ruth Prabhu in Black Saree) सड़कों पर साड़ी पहने हुए देखा गया. उनकी इस ब्लैक साड़ी की काफी चर्चा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस की ये साड़ी लाखों की है. 

1.Samantha Ruth Prabhu upcomming film Kushi

Samantha Ruth Prabhu upcomming film Kushi
1/6

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुशी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं. जल्द ये फिल्म रिलीज होने वाली है. खुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
 



2.Samantha Ruth Prabhu in New York

Samantha Ruth Prabhu in New York
2/6

सामंथा इन दिनों न्यूयॉर्क में वेकेशन पर हैं. वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में 41वें स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल हुई थीं, जहां से उनकी तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.



3.Samantha Ruth Prabhu in stunning black saree

Samantha Ruth Prabhu in stunning black saree
3/6

सामंथा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो ब्लैक कलर की बेहद खूबसूरत और हैवी साड़ी पहने हुए नजर आईं. उनकी ये साड़ी हर लड़की की पसंद बन गई है. 



4.Samantha Ruth Prabhu classic yet so comfy style statement

Samantha Ruth Prabhu classic yet so comfy style statement
4/6

खास बात ये है कि एक्ट्रेस की ये जॉर्जेट साड़ी रेडी-टू-वियर है. इसमें मिरर वर्क और हाथ की कढ़ाई से की हुई है. वहीं इसका ब्लाउज काफी हैवी है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.



5.Samantha Ruth Prabhu elegant look

Samantha Ruth Prabhu elegant look
5/6

एक्ट्रेस ने लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट-मेकिंग इयररिंग्स पहने हुए थे. इसके साथ ही सोने का एक कड़ा जो पहना हुआ था. हैवी ब्लाउज के चलते सामंथा रुथ प्रभु ने नेकपीस नहीं पहना था. 



6.Samantha Ruth Prabhu saree price

Samantha Ruth Prabhu saree price
6/6

फेमस फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता ने इस ब्लैक साड़ी को डिजाइन किया है. उनकी वेबसाइट पर इस साड़ी का दाम 1 लाख 38 हजार देखा जा सकता है. यानी साफ है कि सामंथा रुथ प्रभु ने इस इवेंट के लिए खास साड़ी पहनी है. 



LIVE COVERAGE