trendingPhotosDetailhindi4134762

Vettaiyan star cast fees: रजनीकांत या अमिताभ बच्चन, किस सुपरस्टार ने वसूली मोटी रकम?

Vettaiyan रिलीज को लेकर चर्चा में है. Rajinikanth और Amitabh Bachchan में से किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है यहां जानें.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी अगली फिल्म वेट्टैयन (Vettaiyan) को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर (Vettaiyan Trailer) रिलीज हुआ था. सबसे खास बात ये रही कि उनके साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे. 33 साल बाद दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट की फीस (Vettaiyan star cast fees) को लेकर डिटेल सामने आई है.

1.Vettaiyan Trailer

Vettaiyan Trailer
1/5

हाल ही में वेट्टियान के ट्रेलर ने हलचल मचा दी थी. फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आए जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. दशहरा के अवसर पर यानी 10 अक्टूबर को ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा वेट्टियान में राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और फहाद फासिल जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.



2.Rajinikanth fees in Vettaiyan

Rajinikanth fees in Vettaiyan
2/5

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत ने वेट्टैयान के लिए 125 करोड़ रुपये चार्ज किए है. फिल्म में रजनीकांत एक्शन मोड में नजर आए जिसकी झलक ट्रेलर में दिख गई है.



3.Amitabh Bachchan in Vettaiyan

Amitabh Bachchan in Vettaiyan
3/5

फिल्म में रजनी के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. दोनों ने आखिरी बार 1991 में रिलीज हुई फिल्म हम में साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बी ने फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.



4.Fahadh Faasil fees in Vettaiyan

Fahadh Faasil fees in Vettaiyan
4/5

फहाद फासिल साउथ के जाने माने कलाकार हैं. उनको फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ रुपये के बीच की फीस पर साइन किया गया है. 



5.Rana Daggubati fees in Vettaiyan

Rana Daggubati fees in Vettaiyan
5/5

राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये फीस ली है. फिलहाल लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.



LIVE COVERAGE