Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 3: Hrithik Roshan-Yash करेंगे डबल धमाका, मेकर्स ने तीसरे पार्ट पर किया ये खुलासा

KGF 3 को लेकर तैयारी शुरू हो गई है. इस फिल्म में Yash तो होंगे ही लेकिन मेकर्स ने Hrithik Roshan को लेकर भी कुछ खास करने वाले हैं.

Latest News
KGF 3: Hrithik Roshan-Yash करेंगे डबल धमाका, मेकर्स ने तीसरे पार्ट पर किया ये खुलासा

ऋतिक रोशन, यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों देश भर में साउथ फिल्मों (South Films) का जलवा देखने को मिल रहा है. बीते कुछ महीनों में सिनेमाघरों में एक के बाद एक की साउथ फिल्में रिलीज हुई हैं और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. वहीं, इनमें सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) रिलीज के छठवें हफ्ते में भी लगातार कमा रही है. वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट की इस बड़ी सफलता के बाद मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट यानी 'केजीएफ 3' (KGF 3) लाने की तैयारी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

साउथ फिल्म में कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स डेब्यू कर चुके हैं. वहीं, मालूम होता है कि अब ऋतिक रोशन भी धमाल करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स 3 में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को लेना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में एक खास रोल के लिए उन्हें ऑफर पहुंच गया है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील, ऋतिक की हां के लिए काफी कोशिशें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Allu Arjun से सुपरस्टार Yash तक ये सितारे ला रहे हैं 7 बड़ी साउथ फिल्में

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 स्टार यश की बेटी का क्यूट वीडियो वायरल, बोली ‘आई लव रॉकी बॉय’

प्रोड्यूसर ने शेयर की अपडेट

बता दें कि प्रशांत नील अभी फिल्म 'सलार' की शूटिंग में बिजी हैं और ये काम पूरा करने के बाद ही 'केजीएफ' पर काम शुरू कर देंगे. केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस, होम्बले फिल्म्स के को-सीईओ विजय किरागंदूर ने एशियानेट को इंटरव्यू दिया है और इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर की है.

उन्होंने कहा- 'हमारे कुछ प्लान्स हैं लेकिन प्रशांत नील इस वक्त फिल्म सलार में बिजी हैं तो अभी इस पर काम स्लो चल रहा है. यश भी फिल्म में बिजी हैं. हम चाहते हैं कि जब सभी साथ आएं  और फ्री हो जाएं तब पूरी तरह से केजीएफ 3 पर काम शुरू किया जाए. केजीएफ 3 इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement