Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2: बिना सब्सक्रिप्शन Amazon Prime Video पर देख सकेंगे ये फिल्म, करना होगा बस ये काम

KGF Chapter 2 के फैंस अगर ये फिल्म देखने थिएटर्स में देखने नहीं जा पाए हैं तो इस फिल्म को OTT पर बिना सब्सक्रिप्शन देख सकते हैं.

Latest News
KGF 2: बिना सब्सक्रिप्शन Amazon Prime Video पर देख सकेंगे ये फिल्म, करना होगा बस ये काम

केजीएफ चैप्टर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा का दौर चल रहा है. थिएटर्स में एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में धमाका करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कें तो फिल्म की हिंदी वर्जन ने ही सिर्फ 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अभी भी ये फिल्म कई सिनेमाघरों में लगी हुई है और ऐसे में फिल्म को ओटीटी पर आने में काफी वक्त लग सकता है. इस बीच उन लोगों के लिए मजेदार खबर आई है जो घर बैठे ये फिल्म देखना चाह रहे हैं.

Amazon Prime पर बिना सब्सक्रिप्शन देखें KGF 2

केजीएफ चैप्टर 2 के ओटीटी पर आने को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं. हालांकि, अभी तक कोई फिक्स तारीख सामने नहीं आई है. इस बीच प्राइम वीडियो पर केजीएफ के फैंस के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के जरिए दर्शकों को केजीएफ 2 का अर्ली एक्सेस मिल सकेगा. यानी अब आप फिल्म को ओटीटी रिलीज से पहले ही घर बैठे देख सकते हैं.

वहीं, ओटीटी रिलीज से पहले ये फिल्म देखने के लिए आपको थिएटर जितने दाम भी नहीं देने पड़ेंगे. सिर्फ 199 रुपये का भुगतान करके आप फिल्म इंजॉय कर सकते हैं. केजीएफ 2 देखने के लिए आपका अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्राइबर होना भी जरूरी नहीं है.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 स्टार यश की बेटी का क्यूट वीडियो वायरल, बोली ‘आई लव रॉकी बॉय’

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 Box Office: पीछे छूटे रजनीकांत, 1,000 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी यश की केजीएफ-2

बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो पर 'केजीएफ 2' तमिल, तेलुगु, कन्नड़, सहित पांच भाषाओं में प्रीमियर की जाएगी. वहीं, केजीएफ 2 जैसे ऑफर्स कई और भारतीय और इंटरनेशनल फिल्मों के लिए भी मौजूद हैं. सुपरस्टार यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, अर्चना जोइस, प्रकाश राज, और रवीना टंडन जैसे सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म को प्राशांत नील ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी खूब पसंद आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement