Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Haasan की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, धमाकेदार एक्शन फिल्म Vikram का ट्रेलर रिलीज

Kamal Hassan स्टारर तमिल फिल्म Vikram का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कमल जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आएंगे.

Kamal Haasan की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, धमाकेदार एक्शन फिल्म Vikram का ट्रेलर रिलीज

कमल हासन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. बीती रात उनकी तमिल फिल्म (Tamil Film) 'विक्रम' (Vikram) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. पिछले साल फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद से ही इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लंबे वक्त के बाद कमल हासन एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म लेकर दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी लीड रोल में हैं.

निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम को लेकर शुरुआत से ही लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला. फिल्म को मेकर्स पैन इंडिया स्तर पर रिलीज कर रहे हैं. ये फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्माण राज कमल के 'राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल' के बैनर तले हो रहा है.

ट्रेलर में क्या है खास

2 मिनट 38 सेकंट के इस ट्रेलर में कमल हासन एक्शन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर तमिल भाषा में रिलीज किया गया है. फिलहाल फैंस कमल का ये अवतार देख बेहद खुश हैं. इस ट्रेलर को अब तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. मेकर्स पहले फिल्म के ट्रेलर और ऑडियो को दुबई में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने वाले थे पर किसी कारण से इसे चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में एक सेरेमनी के दौरान किया गया.

ये भी पढ़ें: ये हैं साउथ की वो 5 फिल्में जिन्होंने हिंदी में भी गाड़ दिए झंडे

बीते दिनों फिल्म का पहला गाना 'पत्थला-पत्थला' रिलीज हुआ था, जो आते ही विवादों में फंस गया. इस गाने की वजह से कमल हासन पर केस तक दर्ज हो गया है. रिपोर्ट की मानें तो एक सामाजिक कार्यकर्ता का दावा है कि इस गाने में केंद्र सरकार का मजाक उड़ाया गया है. ऐसे में इस गाने के कुछ बोल हटाने की मांग की गई है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement