Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरा दिल नर्म, दिमाग गर्म', जेल से बाहर आकर भी नहीं बदले Ajaz Khan के तेवर, कैमरे के सामने दिखा अलग अवतार

ड्रग्स मामले में दो साल जेल में बिताने के बाद आखिरकार Ajaz Khan 19 मई को जेल से बाहर आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने पपराजी से बातचीत की जिसमें उनके वही पुराने तेवर नजर आए.

'मेरा दिल नर्म, दिमाग गर्म', जेल से बाहर आकर भी नहीं बदले Ajaz Khan के तेवर, कैमरे के सामने दिखा अल�ग अवतार

Ajaz Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) के एक्स कंटेस्टेंट रहे एजाज खान (Ajaz Khan) फिर से चर्चा में हैं. बीते शुक्रवार को दो साल तक जेल में रहने के बाद वो बाहर आ गए हैं. मुंबई की आर्थर रोड जेल के बाहर उनका परिवार इंतजार करते हुए देखा गया जिसके बाद एजाज ने बड़ी सी मुस्कान के साथ परिवार वालों से मुलाकात की. इसके बाद एक्टर को शहर में पैप्स से भी बातचीत करते हुए देखा गया. इस दौरान उनके तेवर वैसे ही थे. 

पपराजी से बात करते हुए एजाज खान अपने वही पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने एक पपराजी से कहा 'दिल नर्म, दिमाग गर्म बाकी सब अल्लाह का कर्म.' ये वीडियो देख लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि 2021 में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एजाज खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. उनका नाम कथित तौर पर ड्रग सप्लायर फारूक शेख उर्फ बटाटा के बेटे शादाब शेख उर्फ शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया था. शादाब भी ड्रग पेडलर हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट ने ऐसी बना ली है अपनी हालत, लोग कर रहे हैं कमेंट्स

वहीं एजाज के रिहा होने के बाद जेल के बाहर मौजूद उनका परिवार काफी इमोशनल नजर आया. जेल से बाहर निकलते ही एजाज का जोर शोर से स्वागत किया गया. वो अपने दोस्तों और परिवार वालों को गले लगाते नजर आए. उन्हें देखकर उनकी पत्नी आयशा खान भी इमोशनल दिखीं. एजाज ने अपने बेटे को भी गले लगाया.

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रहे एजाज खान कई कंट्रोवर्सी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने न सिर्फ शो में बवाल खड़ा किया है बल्कि शो के बाहर भी अपने अलग कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. एजाज खान अपने करियर में रियलिटी शो के अलावा कई टीवी शो और फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement