Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Antil: मशहूर एक्टर पर टीचर ने लगाए आरोप, बोलीं 'मेरी प्राइवेट फोटो लीं, बेटे को मार देगा'

टीवी एक्टर अमित अंतिल (Amit Antil) पर एक महिला टीचर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि एक्टर उन्हें काफी समय से ब्लैकमेल कर रहे हैं.

Latest News
Amit Antil: मशहूर एक्टर पर टीचर ने लगाए आरोप, बोलीं 'मेरी प्राइवेट फोटो लीं, बेटे को मार देगा'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्टर और मॉडल अमित अंतिल (Amit Antil) की मुश्किलें कुछ बढ़ती नजर आ रही हैं. एक्टर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराई गई है. 42 साल की एक महिला का आरोप है कि अमित ने ब्लैकमेल कर उनसे लाखों रुपये वसूले हैं. मामला दक्षिण मुंबई का बताया जा रहा है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता दक्षिण मुंबई में रहने वाली एक टीचर हैं. पुलिस में अपनी कंप्लेंट दर्ज कराते हुए महिला ने बताया कि कैसे अमित अंतिल ने पहले उनका भरोसा जीता और फिर बाद में उसी भरोसे का फायदा भी उठाया.

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy के बीच मिलिंद सोमन को याद आया अपना Nude Photoshoot, बोले- कोर्ट लेगा फैसला 

महिला ने कहा, 'अमित ने पहले मुझसे दोस्ती की थी. जब मैं उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त मानकर उसपर भरोसा करने लगी तब उसने मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज ले लीं. इसके बाद तो उसका व्यवहार पूरी तरह ही बदल गया. अमित मुझे परेशान करने लगा और उसने कई बार मेरी उन फोटोज को लेकर मुझे ब्लैकमेल भी किया.'

महिला का कहना है कि एक्टर अब तक उन्हें डरा-धमकर 6.5 लाख रुपये वसूल चुके हैं. इतना ही नहीं, और पैसे ना देने की बात पर अमित ने फोटोज वायरल करने की बात भी कही. पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए महिला ने बताया कि वो अबतक दो किश्तों में एक्टर को पैसे दे चुकी हैं. पहली किश्त में उन्होंने 95 हजार रुपये दिए और फिर दूसरी बार 5.5 लाख. 

यह भी पढ़ें- Besharam Rang: Deepika Padukone के बाद अब SRK के लुक के चर्चे, जानें कितनी है जूते से लेकर ग्रीन शर्ट तक की कीमत  

महिला टीचर ने कहा, 'वो मुझे फोटोज वायरल करने की धमकी दे रहा है. हाल ही में उसने मुझसे 18 लाख रुपये की और डिमांड की है. मेरे पास इतने पैसे नहीं है, मेरा एक बच्चा भी है. मैं कहां से इतने पैसे लेकर आऊं? अगर मैंने उसे पैसे नहीं दिए तो वो मेरे बच्चे को जान से मार सकता है.'

इधर, महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही एक्टर से जल्द ही पूछताछ करने की बात भी कही है. 

कौन हैं Amit Antil?
बता दें कि मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले एक्टर अबतक कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने की तैयारी में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement