Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora: एयरपोर्ट पर इस शख्स ने सबके सामने किया अंजलि अरोड़ा को प्रपोज, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स अंजलि को सबके सामने एयरपोर्ट पर प्रपोज करते नजर आ रहा है.

Anjali Arora: एयरपोर्ट पर इस शख्स ने सबके सामने किया अंजलि अरोड़ा को प्रपोज, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अंजिल को उनके सिजलिंग अंदाज के लिए जाना जाता है. लॉकअप फेम की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. नेटिजन्स अक्सर ही अपनी चहेती स्टार पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. अब, एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. दरअसल, हाल ही में अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इसी दौरान का उनका एक वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
हुआ यूं कि अंजलि एयरपोर्ट से निकल ही रही थीं, तभी एक शख्स अपनी बाहें फैलाकर उनके पास पहुंचा और घुटनों पर बैठर इंटरनेट सेंसेशन को प्रपोज करने लगा. इतना ही नहीं, ये शख्स अंजलि के लिए एक हार्ट शेप पिलो भी लाया था. वहीं, अचानक किसी अनजान को इस तरह घुटनों पर बैठा देख अंजलि दंग रह गईं. तब शख्स ने एक्ट्रेस को बताया कि वो उनका बहुत बड़ा फैन है और काफी समय से उनसे मिलना चाहता था. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने अंजलि अरोड़ा ने ऐसे ठीक की अपनी ड्रेस, हो गईं ट्रोल, लोग बोले 'फैशन के चक्कर में क्या क्या करती है'

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फैन का ऐसा प्यार देख एक्ट्रेस भी खुद को ब्लश करने से रोक नहीं पाती हैं. अजलि हंसते-हंसते फैन से गिफ्ट लेती हैं और फिर उसके साथ फोटोज भी खिंचवाती हैं.

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर सुर्खियों में आईं थी. इस गाने ने अंजलि को रातों-रात स्टार बना दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमकी और उन्हें कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' ऑफर हुआ. आज अंजलि म्यूजिक और फैशन इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- 'हर जगह एक ही सैंडल पहनकर पहुंच जाती हैं Anjali Arora', फोटो शेयर कर ट्रोल करने लगे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement