Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora New video: किसको किस कर रही हैं अंजली अरोड़ा, नए वीडियो में देखें कातिलाना लुक

Anjali Arora के नए वीडियो ने एक बार फिर फैंस को उनका दीवाना बना दिया है. लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

Latest News
Anjali Arora New video: किसको किस कर रही हैं अंजली अरोड़ा, नए वीडियो में देखें कातिलाना लुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेहद कम उम्र में अंजलि ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनका हर नया पोस्ट आते ही छा जाता है. अब हाल ही में 'कच्चा बादाम गर्ल' ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. 

लेटेस्ट वीडियो में अंजलि अमरिंदर गिल (Amrinder Gill) के गाने मिठी-मिठी पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की बॉडी कॉर्न ड्रेस पहने सोशल मीडिया क्वीन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इसके अलावा हर बार की तरह इस बार भी अंजलि के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कभी अपने बाल सवारते हुए तो कभी शीशे में देखकर खुदको ही किस करते नजर आ रही हैं. वहीं, अपनी इन्हीं कातिलाना अंदाओं से अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने शेयर की Topless Photo, हॉट अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग

यहां देखें Anjali Arora का वीडियो-

 

 

गौरतलब है कि अजलि अरोड़ा अब टीवी इंडस्ट्री जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनका 'कच्चा बादाम' (Kaccha Badam Fame Anjali Arora) वीडियो वायरल होने के बाद वे रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. इसके बाद अंजलि को कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) से एक अलग पहचान मिली. यहां से एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर ही नहीं देखा.  

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary के देसी डांस ने जीता लोगों का दिल, हरियाणवी अंदाज में स्टेज पर लगाए ठमके

अभी हाल ही में खबर आई थी अंजलि अरोड़ा का नाम साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स (Most Googled People Of India 2022) की लिस्ट में छठवें नंबर पर है. इस बात से ही अंजलि के चाहने वालों का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement