Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha Dance Video की 'कॉपी' करने पर ट्रोल हुईं Anjali Arora, लोग बोले-पूरा ट्रेंड खराब कर दिया

Anjali Arora ने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसके बाद एक बार फिर वे लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Oye Ayesha Dance Video की 'कॉपी' करने पर ट्रोल हुईं Anjali Arora, लोग बोले-पूरा ट्रेंड खराब कर दिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन अपने सिजलिंग फोटोज और वीडियोज (Anjali Arora Dance video) के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक तरफ जहां अंजलि के फैंस उनके इन वीडियोज की जमकर तारीफ करते हैं तो वहीं, कई लोग इसे लेकर उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाते हैं. अब हाल ही में कच्चा बादाम गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. 

लेटेस्ट वीडियो में अंजलि फेमस सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के कातिलाना मूव्स ने एक बार फिर फैंस को  उनका दीवाना बना दिया है. लॉक अप फेम एक्ट्रेस के इस डांस पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. हालांकि, इन सब के बीच कुछ लोगों ने अंजलि को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- MMS कांड के बाद Anjali Arora ने दिखाया Red Hot अवतार, Video पर दिल हार बैठे फैंस

क्यों ट्रोल हुईं अंजलि?
दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से एक पाकिस्तानी ब्राइड का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ये ब्राइड भी दिवंगत सिंगर लता मेंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने पर डांस करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

 

Oye Ayesha  नाम के इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर किया गया कि ये वीडियो इस समय ट्रेंड बना हुआ है. वीडियो में लड़की का कॉन्फिडेंस और उसका बेफिक्र डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है अब जब अंजलि ने इस गाने पर ऐसा ही डांस वीडियो बनाया तो लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'छी छी छी....उस लड़की ने अच्छा खासा डांस किया था, पूरा ट्रेंड खराब कर दिया' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुम उसकी तरह नहीं कर सकती हो...वो पूरे दिल से कर रही थी.' तीसरे ने लिखा, 'तुमसे नहीं हो पाएगा.' इन सब के अलावा एक यूजर ने तो अंजलि अरोड़ा को डुप्लीकेट कहते हुए यहां तक लिख डाला कि 'तुम हमेशा लोगों की कॉपी ही करती हो.'

यहां देखें Anjali Arora का वीडियो-

 

 

गौरतलब है कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी अंजलि कई बार अपने डांस वीडियोज को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस MMS कांड (Anjali Arora MMS) के चलते खबरों में बनी रहीं. इस दौरान जहां कुछ लोगों ने अंजलि का सपोर्ट किया तो कई उनके खिलाफ भी बोलते नजर आए. वहीं, बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में अंजलि अरोड़ा का नाया गाना 'क्या होता' रिलीज किया गया है जिसे सोशल मीडिया पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा अंजलि भी आए दिन अपने गाने से जुड़ी डीटेल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement